Begin typing your search above and press return to search.

Chandauli news: चंदौली में दर्दनाक हादसा: ‘सेप्टिक टैंक’ बना मौत का कुंआ, सफाई के दौरान जहरीली गैस से 4 लोगों की मौत

Chandauli news: उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) के चंदौली(Chandauli) जिले में दर्दनाक हादसा हो गया. सेप्टिक टैंक की सफाई के दौरान जहरीली गैस की चपेट में आकर चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

Chandauli news: चंदौली में दर्दनाक हादसा:  ‘सेप्टिक टैंक’ बना मौत का कुंआ, सफाई के दौरान जहरीली गैस से 4 लोगों की मौत
X
By Neha Yadav

Chandauli news: उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) के चंदौली(Chandauli) जिले में दर्दनाक हादसा हो गया. सेप्टिक टैंक की सफाई के दौरान जहरीली गैस की चपेट में आकर चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद से इलाके में शोक का माहौल है.

सेप्टिक टैंक की सफाई के दौरान हुए बेहोश

यह घटना मुग़लसराय कोतवाली क्षेत्र के न्यू महल इलाके की है. बुधवार रात भारत जायसवाल के मकान में 15 साल पुराने सेप्टिक टैंक की सफाई का काम चल रहा था. सेप्टिक टैंक की सफाई में तीन सफाईकर्मी लगे हुए थे. सफाई के दौरान तीनों जहरीली गैस की चपेट में आने लगे और बेहोश होकर टैंक में गिर गए. तीनों सफाई कर्मियों को बेहोश होता देख मकान मालिक भारत जायसवाल का बेटा अंकुर जायसवाल उन्हें बचाने के लिए गया और वो भी बेहोश होकर गिर पड़ा.

सफाईकर्मी समेत चार की मौत

उसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने किसी तरह उन्हें सेप्टिक टैंक से बाहर निकाला और जिला अस्पताल पहुंचाया गया . जहां पर डॉक्टर ने तीनों सफाईकर्मी विनोद रावत (35), कुंदन (42) और लोहा (23) और अंकुर जायसवाल(23) को मृत घोषित कर दिया. सभी मौत की सूचना से परिवार में कोहराम मच गया.

पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए शव

घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. घटना की सूचना पाकर मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने सभी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चंदौली जिला अस्पताल भेज दिया है. वहीँ कालीमहाल सभासद प्रतिनिधि ने जिला प्रशासन से सफाईकर्मियों के लिए मुआवजे की मांग की है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story