Begin typing your search above and press return to search.

Chandauli Crime News: उत्तर प्रदेश के चंदौली ने DJ बजाने को लेकर विवाद, बाराती-साराती में होने लगी फायरिंग, 3 को लगी गोलियां

Chandauli Crime News: उत्तर प्रदेश के चन्दौली में एक शादी समारोह के दौरान ऐसा कुछ हुआ कि मंगल गीत चीख-पुकार में बदल गया. डीजे को लेकर हुए विवाद में बाराती और सराती आपस में ऐसे भिड़े कि मामला गोलीबारी तक जा पहुंचा.

Chandauli Crime News: उत्तर प्रदेश के चंदौली ने DJ बजाने को लेकर विवाद, बाराती-साराती में होने लगी फायरिंग, 3 को लगी गोलियां
X
By Manish Dubey

Chandauli Crime News: उत्तर प्रदेश के चन्दौली में एक शादी समारोह के दौरान ऐसा कुछ हुआ कि मंगल गीत चीख-पुकार में बदल गया. डीजे को लेकर हुए विवाद में बाराती और सराती आपस में ऐसे भिड़े कि मामला गोलीबारी तक जा पहुंचा. इसी दौरान एक फौजी ने पिस्टल निकाली और उसने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग की इस घटना में तीन लोगों को गोलियां लगी हैं, जिनमें से दो की हालत नाजुक बताई जा रही है.

पूरा मामला डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद का बताया जा रहा है. धीना थाना क्षेत्र के मुरली पुर गांव में द्वार पूजा के दौरान डीजे बजाने को लेकर उपजे विवाद में बाराती और सराती आपस में भिड़ गए. इस दौरान फौजी ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से फायर कर दिया. फायरिंग में महिला समेत 3 लोग घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां दो की हालत गंभीर होने पर वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया. इस घटना के बाद आरोपी फौजी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल बुधवार को गाजीपुर के नंदगंज थाना क्षेत्र के सोरांव से धीना थाना क्षेत्र के मुरलीपुर में बारात आई थी.

फायरिंग की इस घटना में बाराती पक्ष के सोरांव निवासी अमित कुमार तथा घराती पक्ष से रविकांत और रिंकी नाम की महिला गोली लगने से घायल हो गई. फायरिंग के बाद लोगों में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन में सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद घायल भाई-बहन रविकांत और रिंकी की हालत गंभीर होने पर चिकित्सको ने वाराणसी रेफर कर दिया, जबकि एक अन्य घायल अमित कुमार का जिला अस्पताल में इलाज जारी है.

इस बाबत एएसपी चंदौली विनय सिंह ने बताया कि बारात में आए एक फौजी द्वारा अपनी लाइसेंसी पिस्टल से फायर किया गया, जिसमें तीन को गोलियां लगी हैं. सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. आरोपी फौजी को पुलिस हिरासत ने हिरासत में ले लिया है साथ ही पुलिस कार्रवाई कर रही है.

Next Story