Begin typing your search above and press return to search.

BSP Candidate List: उत्तर प्रदेश के लिए BSP ने जारी की प्रत्याशियों की लिस्ट, जानिए पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी से किसे उतारा

BSP Candidate List: उत्तरप्रदेश में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के लिए बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने प्रत्याशियों की पांचवी लिस्ट जारी कर दी है. बसपा ने 11उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है.

BSP Candidate List: उत्तर प्रदेश के लिए BSP ने जारी की प्रत्याशियों की लिस्ट, जानिए पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी से किसे उतारा
X
By Neha Yadav

BSP Candidate List: उत्तरप्रदेश में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के लिए बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने प्रत्याशियों की पांचवी लिस्ट जारी कर दी है. बसपा ने 11उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है. बसपा ने मैनपुरी लोकसभा सीट (Mainpuri Lok Sabha seat) से टिकट बदलकर शिव प्रसाद यादव को दे दिया है. वहीँ वाराणसी लोकसभा सीट (Varanasi Lok Sabha seat) से अतहर जमाल लारी को पीएम मोदी के खिलाफ उतारा है.

जौनपुर से पूर्व सांसद धनंजय स‍िंह की पत्नी श्रीकला को ट‍िकट दिया गया है. बरेली से छोटेलाल गंगवार, सुल्तानपुर से उदराज वर्मा, बलिया से लल्लन सिंह यादव और बदायूं से मुस्लिम खान को उम्मीदवार बनाया गया है.

देखें उम्मीदवारों की लिस्ट





Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story