Begin typing your search above and press return to search.

UP News: बोर्ड परीक्षा के एक दिन पहले छात्रा ने किया सुसाइड, कमरे में मिली बेहोश

UP News: उत्तर प्रदेश से छात्रा के आत्महत्या का मामला सामने आया है. उत्तर प्रदेश की राजधानी में 10वीं कक्षा की छात्रा ने बोर्ड परीक्षा से एक दिन पहले आत्महत्या कर ली है.

UP News: बोर्ड परीक्षा के एक दिन पहले छात्रा ने किया सुसाइड, कमरे में मिली बेहोश
X
By Neha Yadav

UP News: उत्तर प्रदेश से छात्रा के आत्महत्या का मामला सामने आया है. उत्तर प्रदेश की राजधानी में 10वीं कक्षा की छात्रा ने बोर्ड परीक्षा से एक दिन पहले आत्महत्या कर ली है. यह मामला लखनऊ के पारा इलाके का है.

जानकारी के मुताबिक़, 16 वर्षीय 10वीं कक्षा की छात्रा की गुरुवार से बोरड़ की परीक्षा थी. छात्रा जिस स्कूल में पढ़ती है उस स्कूल में उसकी माँ प्रिंसिपल है. मंगलवार शाम जब पीड़िता की मां घर आयो तो छात्रा को बेहोश पाया. छात्रा को तुरंत पड़ोसियों की मदद से पास के एक प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया. जहाँ से उसे केजीएमयू ट्रॉमा सेंटर भेजा गया. केजीएमयू ट्रॉमा सेंटर में उसे मृत घोषित कर दिया गया.

बताया जा रहा है छात्रा न केवल पढ़ाई में ही नहीं बल्कि पाठ्येतर गतिविधियों में भी उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाली एक प्रतिभाशाली छात्रा थी. साथ ही छात्रा एक अच्छी तैराक थी और कई खेलों में अच्छा कर रही थी. छात्रा ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया किसी को भी नहीं पता. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रहे हैं कि.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story