Begin typing your search above and press return to search.

BJP leader Suresh Awasthi: "तू मेरी हिट लिस्ट में है , कल के बाद बताता हूं तुझे", BJP नेता की गुंडागर्दी, Video वायरल

BJP leader Suresh Awasthi: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमे बीजेपी नेता सुरेश अवस्थी पुलिस वाले से बहस करते दिख रहे हैं और पुलिसकर्मी को धमकी दे रहे हैं. इस वीडियो को उत्तरप्रदेश कांग्रेस द्वारा शेयर किया है.

BJP leader Suresh Awasthi: तू मेरी हिट लिस्ट में है , कल के बाद बताता हूं तुझे, BJP नेता की गुंडागर्दी, Video वायरल
X
By Neha Yadav

BJP leader Suresh Awasthi: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमे बीजेपी नेता सुरेश अवस्थी पुलिस वाले से बहस करते दिख रहे हैं और पुलिसकर्मी को धमकी दे रहे हैं. इस वीडियो को उत्तरप्रदेश कांग्रेस द्वारा शेयर किया है. पार्टी ने भाजपा नेताओं पर की गुंडागर्दी का आरोप लगाया है.

नेताओं की गुंडागर्दी

जानकारी के मुताबिक़, बुधवार 4 अप्रैल की दोपहर को उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स अकॉउंट से कानपुर से भाजपा नेता सुरेश अवस्थी का एक वीडियो शेयर किया और लिखा "सत्ता के अहंकार में चूर BJP Party के नेताओं की गुंडागर्दी, कानपुर जनपद में BJP Party के नेता सुरेश अवस्थी ने पुलिस अधिकारी से गुंडागर्दी करते हुए उन्हें इलेक्शन बाद देख लेने की धमकी दी. आदित्यनाथ के राज में BJP Party के नेताओं की गुंडागर्दी चरम पर है! कभी किसी की घर में घुसकर पिटाई कर देते हैं, कभी थाने के अंदर बवाल करते हैं, तो कभी किसी के घर पर जबरन कब्जा कर लेते हैं! प्रदेश को BJP Party के गुंडों से बचाना है तो इनको सत्ता से उखाड़ फेंकना बहुत जरूरी है! "

मैं तुम्हें कल देखूंगा : सुरेश अवस्थी

वीडियो में देखा जा सकता है सुरेश अवस्थी पुलिस वाले से बहस करते नजर आ रहे हैं. पुलिसकर्मी शांत करने की कोशिश भी करते हैं लेकिन सुरेश अवस्थी शांत नहीं होते हैं. इतना ही नहीं नेता धमकी देते हुए कहते हैं "तु मेरी तरफ मत देख, तु मेरी आंख की तरफ मत देख. मैं तुम्हें कल देखूंगा, तुम मेरी हिट लिस्ट में हो" .

पांच साल पुरानी है वीडियो

वीडियो वायरल होने के बाद अलग - अलग प्रतिक्रिया आने लगी. वायरल वीडियो के सम्बन्ध कानपुर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बताया कि उक्त वीडियो काफी पुराना है, कई साल पहले का है. दरअसल यह वीडियो अप्रैल 2019 के लोकसभा चुनाव के चौथे चरण की वोटिंग के दौरान की है. इस मामले में सुरेश अवस्थी समेत अन्य सात लोगों के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया था. ऐसे में साफ पता चलता है चुनावी माहौल बिगाड़ने की कोशिश है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story