Begin typing your search above and press return to search.

BJP Leader Son online Nikah: BJP नेता के बेटे की पाकिस्तानी दुल्हन, वीडियो कॉल पर किया निकाह, Video वायरल

BJP Leader Son online Nikah: भाजपा सभासद तहसीन शाहिद ने अपने बेटे का निकाह पाकिस्तान की लड़की से ऑनलाइन करवा दिया. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मौलाना ने दोनों का निकाह कराया.

BJP Leader Son online Nikah: BJP नेता के बेटे की पाकिस्तानी दुल्हन, वीडियो कॉल पर किया निकाह, Video वायरल
X
By Neha Yadav

BJP Leader Son online Nikaah: प्यार में इंसान न जात - धर्म देखता है. नहीं ही दुरी देखता है. बस प्यार हो जाता है. प्यार के लिए प्रेमी सरहदें भी पर कर देता है. अब ऐसा ही कुछ उत्तर प्रदेश में देखने को मिला है. जहाँ पाकिस्तान के लिए वीजा मिलने में देरी हुई तो ऑनलाइन निकाह कर लिया है.

वीडियो


भाजपा नेता के बेटे का ऑनलाइन निकाह

जानकारी के मुताबिक़, पूरा मामला उत्तर प्रदेश के जौनपुर का है. शहर के मखदूमशाह अढहन निवासी व भाजपा सभासद तहसीन शाहिद ने अपने बेटे का निकाह पाकिस्तान की लड़की से ऑनलाइन करवा दिया. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मौलाना ने दोनों का निकाह कराया. ये शादी पुरे देश चर्चा का विषय बन गयी है. इतना ही नही निकाह का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है

वीजा न मिलने की चलते किया ऑनलाइन निकाह

दरअसल, तहसीन शाहिद ने एक साल पहले अपने बड़े बेटे मोहम्मद अब्बास हैदर की शादी अपने एक रिश्तेदार की बेटी अंदलीप जहरा से तय की थी. जो पाकिस्तान के लाहौर शहर में रहते थे. निकाह से पहले ही लड़की ने वीजा के लिए उच्चायुक्त में अप्लाई कर दिया था. शादी की तारीख तो नजदीक गयी लेकिन वीजा नहीं आया. इसी बीच पाकिस्तान में दुल्हन की मां राना यास्मीन जैदी की तबीयत खराब हो गई.

लड़की की माँ अस्पताल में आईसीयू में भर्ती थीं. ऐसे में शादी को टालने के बजाय जल्दी करने का फैसला लिया गया. ऐसे में भाजपा नेता तहसीन शाहिद ने लाहौर में रिश्तेदार से बातचीत करके ऑनलाइन शादी कराने का फैसला लिया. दोनों पक्षों ने ऑनलाइन शादी को लेकर रजामंदी जताई. उसके बाद शुक्रवार 18 अक्टूबर की रात को इमामबाड़ा कल्लू मरहूम में तहसीन शाहिद बारातियों को लेकर पहुंचे.

निकाह के लिए पूरी तैयारी की गयी थी. सैकड़ों लोग इकठ्ठा हुए थे. उसके बाद एक बड़ी TV स्क्रीन पर सभी के सामने ऑनलाइन निकाह कराया गया. दोनों मुल्कों के मौलाना ने पुरे रीतिरिवाज के साथ निकाह संपन्न कराया.

वीजा के लिए की अपील

वही, निकाह होने के बाद दूल्हे मोहम्मद अब्बास हैदर और तहसीन शाहिद ने पीएम मोदी से वीजा जल्द जारी करने की अपील की है. ताकि अंदलीब ज़हरा विदाई जल्द हो और वो अपने ससुराल भारत आ सके.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story