Begin typing your search above and press return to search.

Bijnor News: बिजनौर में स्कूल जा रही युवती से बलात्कार, अरोपी युवक गिरफ्तार

Bijnor News: यूपी के बिजनौर जिले के शेरकोट थाना इलाके में 19 वर्षीय छात्रा से दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है। घटना दो दिन पहले उस वक्त की है, जब पीड़िता घर से स्कूल जा रही थी।

Bijnor News:  बिजनौर में स्कूल जा रही युवती से बलात्कार, अरोपी युवक गिरफ्तार
X
By Npg

Bijnor News: बिजनौर में एक नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है। आरोपी युवक ने उस समय युवती को पकड़ लिया, जब वो घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी। सुनसान इलाके में पहुंचते ही युवक ने छात्रा को दबोच लिया। इसके बाद उसे खेतों की तरफ ले गया। यहां उसने छात्रा के साथ हैवानियत की है। पूरे मामले में तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

पूरा मामला बिजनौर के शेरकोट थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां 12 वीं क्लास की छात्रा के साथ रेप किया गया है। लड़की पास के गांव में स्थित एक स्कूल में लगभग साढ़े सात बजे पढ़ने जा रही थी, इसी दौरान उसके साथ गलत काम किया गया। आरोप है कि नाथडोई के रहने वाले दीपक ने उसके साथ गलत काम किया और मौके से फरार हो निकला। पीड़िता के मुताबिक वो उसे जानती भी नहीं थी।

डरी सहमी छात्रा जब स्कूल से घर पहुंची तो उसने आपबीती अपने परिजनों को बताई। इसके बाद परिजन युवती को लेकर थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर तहरीर दी। पुलिस ने युवती की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई। थानाध्यक्ष प्रिन्स शर्मा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया की युवती की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। नामजद आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है।

Next Story