Begin typing your search above and press return to search.

Bijnor Accident: बिजनौर में स्कूल बस और ट्रक की टक्कर, 1 की मौत, 20 से ज्यादा बच्चे घायल

Bijnor Accident: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले गुरुवार को भीषण सड़क हादसा हो गया. गुरुवार सुबह स्कूल बस और ट्रक की जोरदार टक्कर हो गयी.

Bijnor Accident: बिजनौर में स्कूल बस और ट्रक की टक्कर,  1 की मौत, 20 से ज्यादा बच्चे घायल
X
By Neha Yadav

Bijnor Accident: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले गुरुवार को भीषण सड़क हादसा हो गया. गुरुवार सुबह स्कूल बस और ट्रक की जोरदार टक्कर हो गयी. हादसे में एक की मौत हो गई. जबकि 20 से ज्यादा स्कूल बच्चे घायल हो गए. यह घटना मंडावर थाना क्षेत्र की है.

जानकारी के मुताबिक, बिजनौर के मंडावर इलाके में मॉडर्न एरा स्कूल की बस सुबह बच्चे लेकर स्कूल आ रही थी. बस में करीब 40 बच्चे सवार थे. इसी दौरान मंडावर चंदक के बीच रानीपुर गन्ना क्रय केंद्र के पास सामने से आ रहे सीमेंट से भरे ट्रक से बस टकरा गयी. बताया जा रहा है गन्ना क्रय केंद्र पर गन्ना भरने के लिए ट्राला खड़ा किया जा रहा था। तभी ट्राले को बचाते हुए बस चालक ने ओवरटेक किया तो ट्रक से टकरा गयी. टक्कर इतना जोरदार था की बस के सामने का हिस्सा टूट गया. हादसे के बाद स्थानीय लोग बस के गेट को तोड़कर बच्चों को बाहर निकालने लगे. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी.

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. इस हादसे में बस चालक मनोज कुमार की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 20 से ज्यादा बच्चे घायल हो गए. पुलिस ने हादसे के बाद ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. हादसे की जांच की जा रही है.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story