Begin typing your search above and press return to search.

Bihar News: फेसबुक पर लड़की को हुआ पुलिस जवान से प्यार, लव स्टोरी में आया ट्विस्ट तो प्रेमिका पहुंच गई स्टेशन...और फिर IPS...

फेसबुक पर लड़की को हुआ पुलिस जवान से प्यार, लव स्टोरी में आया ट्विस्ट तो प्रेमिका पहुंच गई स्टेशन...और फिर IPS...

Bihar News: फेसबुक पर लड़की को हुआ पुलिस जवान से प्यार, लव स्टोरी में आया ट्विस्ट तो प्रेमिका पहुंच गई स्टेशन...और फिर IPS...
X
By Gopal Rao

मुजफ्फरपुर। कहा जाता है कि अगर सच्चा प्यार हो तो उसे मंजिल भी मिल ही जाती है। ऐसा ही एक मामला बिहार के मुजफ्फरपुर में देखने को मिला, जहां एक पुलिस के जवान को यूपी की लड़की से फेसबुक के जरिए ही प्यार हो गया।


दरअसल, उतर प्रदेश के बलिया की रहने वाली और लखनऊ में रहकर पढ़ाई करने वाली एक लड़की को बिहार के मुजफ्फरपुर में तैनात रेलवे पुलिस के सिपाही से फेसबुक के जरिए ही प्यार हो गया। बताया गया पहले इन दोनों की फेसबुक पर मुलाकात हुई और बातचीत शुरु हो गई। धीरे-धीरे ये सिलसिला प्याार में बदल गया और दोनों ने शादी करने का फैसला किया। इसके बाद रेलवे में तैनात पुलिस जवान ने कुछ मजबूरी बताते हुए शादी से इनकार कर दिया।


इसके बाद लड़की यूपी से मुजफ्फरपुर रेल एसपी के कार्यलय में गुहार लगाने पहुंच गई। इसके बाद रेल एसपी डॉक्टर कुमार आशीष को पूरी बात बताई गई। दोनों में सच्चे प्यार को देखते हुए रेल एसपी के आदेश पर दोनों की शादी रेल थाने में शुक्रवार की रात कराई गई। मंदिर और कोर्ट में भी दोनों की शादी पूरी विधि-विधान से करवाई गई।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story