Begin typing your search above and press return to search.

BHU Viral Video: यूपी के "मुन्ना भैया" गिरफ्तार... BHU के गेट पर सिगरेट पीते हुए बना रहे थे वीडियो, उठा ले गई पुलिस

BHU Viral Video: एक रीलबाज ने वाराणसी में देश के प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थान काशी हिंदू विश्वविद्यालय के मुख्य गेट के सामने मिर्जापुर वेबसीरीज के चर्चित कैरेक्टर 'मुन्ना भैय्या' के स्टाइल में वीडियो बनाई.

BHU Viral Video: यूपी के मुन्ना भैया गिरफ्तार... BHU के गेट पर सिगरेट पीते हुए बना रहे थे वीडियो, उठा ले गई पुलिस
X
By Neha Yadav

BHU Viral Video: वाराणसी: लंबे इंतजार के बाद मच अवेटेड वेब सीरीज मिर्जापुर सीजन 3 का पिछले हफ्ते अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रीमियर हुआ. फैंस मिर्जापुर और इसके किरदार को खूब पसंद करते है. मिर्जापुर का क्रेज लोगों पर देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर इसके वीडियो काफी वायरल हो रहे है. लोग डायलॉग से लेकर किरदारों पर रील बना रहे है. इसी बीच एक युवक ने बीएचयू गेट के सामने सिगरेट फूकते हुए रील बनाई.

देखें वीडियो

विश्वविद्यालय के गेट पर बनाई रील

दरअसल, एक रीलबाज ने वाराणसी में देश के प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थान काशी हिंदू विश्वविद्यालय के मुख्य गेट के सामने मिर्जापुर वेबसीरीज के चर्चित कैरेक्टर 'मुन्ना भैय्या' के स्टाइल में वीडियो बनाई. जिसमे कुर्सी में बैठकर सिगरेट का धुँआ उड़ाते हुए वीडियो बनाई. उसके बाद मिर्जापुर का म्यूजिक लगाकर युवक ने इस रील को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.

ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो में काशी हिंदू विश्वविद्यालय का दरवाजा देखा जा सकता है. युवक मुन्ना भैय्या के स्टाइल में धुएं का छल्ला भी बना रहा है. साथ ही उसके साथ दो युवक भी उसके पीछे खड़े हैं. इसके अलावा युवक सिगरेट के धुएं के साथ गाड़ी के डैशबोर्ड पर पैर रखा भी दिखाई दे रहा है.

अब हुए गिरफ्तार

वीडियो वायरल होने के बाद वाराणसी पुलिस ने मामले में संज्ञान लिया. पुलिस ने जल्द ही आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज मुख्य आरोपी समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया. वही एक की तलाश जारी है. बताया जा रहा है मुख्य आरोपी के खिलाफ पहले से ही मारपीट, छेड़खानी, धमकी, धोखाधड़ी के तीन केस दर्ज हैं. फ़िलहाल मामले की जाँच की जा रही है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story