Begin typing your search above and press return to search.

Bareilly Crime News: बरेली: बाहरवाली के प्यार में पगलाया फौजी, मशीन से पत्नी की उंगलियाँ सिल दी, कलाई काटी, प्राइवेट पार्ट पर मारे जूते...

Bareilly Crime News: उत्तर प्रदेश के बरेली से दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक फौजी ने इंसानियत की सारी हदें पार कर दी. फौजी ने अपनी पत्नी को बेरहमी से मारा.

Bareilly Crime News: बरेली: बाहरवाली के प्यार में पगलाया फौजी, मशीन से पत्नी की उंगलियाँ सिल दी, कलाई काटी, प्राइवेट पार्ट पर मारे जूते...
X

Ara News

By Neha Yadav

Bareilly Crime News: उत्तर प्रदेश के बरेली से दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक फौजी ने इंसानियत की सारी हदें पार कर दी. फौजी ने अपनी पत्नी को बेरहमी से मारा. उसकी अंगुलियों पर सिलाई मशीन चलाई, बाएं हाथ की कलाई काट दी. इतना ही नहीं प्राइवेट पार्ट पर जूतों से मारा.

क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक़, यह मामला नवाबगंज थाना के तुमड़िया गांव की है. थाना हाफिजगंज के चौखंडी गांव की निवासी नीलम कुमारी की 23 अप्रैल 2021 में तुमड़िया निवासी मुकेश कुमार से शादी हुई थी. मुकेश कुमार भारतीय सेना में नायक के पद पर तैनात हैं. वर्त्तमान में उसकी ड्यूटी 281 यूनिट फील्ड, असम हथीगढ़, जिला उदयपुर असम में लगी है.

फौजी ने पत्नी की उँगलियां सिली

मुकेश कुमार 12 मई से छुट्टी लेकर घर आया हुआ है. वो रोज अपनी पत्नी नीलम कुमारी से मारपीट करने लगा. कई उसे जान से मारने की कोशिश की. इस बीच 21 मई की रात करीब एक बजे आरोपी ने उसकी कलाई पर छुरी से हमला कर दिया. जिससे उसके बाएं हाथ की कलाई कट गयी. इसके बाद पत्नी की उँगलियों पर मशीन चला कर सील दी. जब इससे भी मन नही भरा तो उसके प्राइवेट पार्ट पर बूट वाले जूतों से कई बार लात मारी. उसे जमीन पर पटक - पटक कर मारा.

अधमरा करते तक मारा

इतना ही नहीं उसका वीडियो भी बनाया. जिसमे उसने महिला से कहने को कहा कि वो किसी और लड़के से बात करती है. उसे मार - मार कर अधमरा कर दिया. फिर पत्नी के भाई को फोन कर कहा तुम्हारी बहन मर गयी है. इसकी लाश ले जाओ. जानकारी होते ही सुबह नीलम कर परिजन पहुंचे और उसे साथ ले जाकर अस्पताल में भर्ती कराया.

आरोपी जमानत पर हुआ रिहा

हालत में सुधार आने के बाद महिला गुरुवार को नवाबगंज थाने में पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराइ. नीलम ने बताया कि पति का दूसरी महिला से संबंध हैं. इस वजह से वो उसके साथ मारपीट करता है. जिसमे उसकी सास ऊषा देवी भी साथ देती है. इस मामले में पति व सास के विरुद्ध मारपीट, हत्या का प्रयास, धमकाने, दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज किया गया है. हालाँकि आरोपी जमानत पर रिहा हो गया है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story