Begin typing your search above and press return to search.

Bareilly Central Jail News: आरोपी आसिफ खान सेंट्रल जेल से आया लाइव, मामले में 3 वार्डन सस्पेंड, डिप्टी जेलर हटे

Bareilly Central Jail News: उत्तर प्रदेश के बरेली सेंट्रल जेल से पीडब्ल्यूडी के ठेकेदार के हत्या का आरोपी इंस्टाग्राम पर लाइव आया था. मामले में जेल प्रशासन ने डिप्टी जेलर को हटाकर लखनऊ मुख्यालय अटैच कर दिया गया है. साथ ही तीन जेल वार्डनों को सस्पेंड कर दिया है.

Bareilly Central Jail News: आरोपी आसिफ खान सेंट्रल जेल से आया लाइव, मामले में 3 वार्डन सस्पेंड, डिप्टी जेलर हटे
X
By Neha Yadav

Bareilly Central Jail News: उत्तर प्रदेश के बरेली सेंट्रल जेल से पीडब्ल्यूडी के ठेकेदार के हत्या का आरोपी इंस्टाग्राम पर लाइव आया था. लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो हो गया. इस मामले में जेल प्रशासन ने बरेली सेंट्रल जेल के डिप्टी जेलर को हटाकर लखनऊ मुख्यालय अटैच कर दिया गया है. साथ ही तीन जेल वार्डनों को सस्पेंड कर दिया है.

डिप्टी जेलर हटाए गए

जानकारी के मुताबिक, वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी के भाई ने गुरुवार को जिलाधिकारी उमेश प्रताप सिंह से मिलकर लिखित शिकायत दर्ज कराया. जिसके बाद अधिकारियों ने सेंट्रल जेल के डिप्टी जेलर किशन सिंह बलदिया को हटा दिया. जेलर को हटाकर लखनऊ मुख्यालय संबद्ध किया गया है. वही दो जेलरों जेलर विजय राय और दूसरे जेलर नीरज कुमार से लिखित स्पष्टीकरण मांगा है.

तीन वार्डन सस्पेंड

इधर मामले की जांच कर सेंट्रल जेल के उप महानिरीक्षक (डीआईजी) कुंतल किशोर ने पूछताछ के आधार तीन जेल वार्डनों रविशंकर द्विवेदी, हंस जीव शर्मा और गोपाल पांडे की लापरवाही पाते हुए सस्पेंड कर दिया है. साथ ही तीनों के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं.

सेन्ट्रल जेल से आरोपी आया था लाइव

दरअसल गुरुवार को पीडब्ल्यूडी के ठेकेदार राकेश यादव के ह्त्या का आरोपी शूटर आसिफ खान जो बरेली की सेंट्रल जेल में बंद है. आसिफ खान जेल से ही इंस्टाग्राम पर लाइव आया था . लाइव चैट पर उसने दोस्तों से बता की. उसने बोला "चिंता करने की बात नहीं है, वह स्वर्ग में मौज ले रहा है. बाबा बकाले का आशीर्वाद है और बड़ों का भी, दोस्त तो दिल में रहते हैं, जिंदगी में सब कुछ पैसा ही नहीं होता. आसिफ के लाइव का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story