Begin typing your search above and press return to search.

Banda News: बीजेपी नेता को मिली धमकी, "मुख्तार भाईजान की हत्या में बांदा के पंडितों का हाथ है", अब तुम निशाने पर हो...

Banda News: उत्तर प्रदेश के माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के मौत के कुछ ही घंटे के बाद बांदा जेल अधीक्षक को जान से मारने की धमकी मिली थी. तो वहीँ अब बांदा के भाजपा नेता को जान से मारने की धमकी मिली है.

Banda News: बीजेपी नेता को मिली धमकी, मुख्तार भाईजान की हत्या में बांदा के पंडितों का हाथ है, अब तुम निशाने पर हो...
X
By Neha Yadav

Banda News: उत्तर प्रदेश के माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के मौत के कुछ ही घंटे के बाद बांदा जेल अधीक्षक को जान से मारने की धमकी मिली थी. तो वहीँ अब बांदा के भाजपा नेता को जान से मारने की धमकी मिली है. धमकी मिलने के बाद नेता और परिजन दहशत में हैं.

व्हाट्सएप पर मिली धमकी

जानकारी के मुताबिक़, अलीगंज निवासी भाजपा के क्षेत्रीय एवं कानून प्रकोष्ठ के सह संयोजक एवं एडवोकेट मुदित शर्मा को धमकी मिली है. शुक्रवार, 5 अप्रैल की सुबह मुदित शर्मा को दो से तीन बार व्हाट्सएप पर अज्ञात कॉल आया.

अज्ञात कॉलर ने भाजपा नेता से कहा "तुम्हारा नाम हिंदू आतंकवादी के संगठन के सदस्य के तौर पर निकला है. हमारे अतीक और मुख्तार भाईजान की हत्या में तुम्हारे शहर के पंडितों का हाथ है. हम लोग तुम सभी को बता रहे हैं, हमारे निशाने पर तुम लोग हो, तेरे घर की लोकेशन भी हमारे पास है. तुम लोगों का भी हाल अतीक और मुख्तार भाईजान के जैसे करेंगे"

जिलाधिकारी और मुख्यमंत्री से सुरक्षा की मांग

इस धमकी से भाजपा नेता मुदित शर्मा डर गए. जिसके बाद उन्होंने कोतवाली थाने में शिकायत की है. पुलिस ने मामले में अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 507 के तहत एफआईआर दर्ज कर जांच में जुट गयी है. साथ ही भाजपा नेता मुदित शर्मा ने मुख्यमंत्री, पुलिस महानिदेशक उत्तर प्रदेश, उप पुलिस महानिरीक्षक और जिलाधिकारी बांदा से सुरक्षा की मांग की है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story