Begin typing your search above and press return to search.

Ballia Acid Attack: बलिया में झल्लाई प्रेमिका का खौफनाक बदला: सज-धजकर प्रेमी की शादी में पहुंची, फिर बारात जा रहे दूल्हे पर फेंक दिया तेज़ाब...

Ballia Acid Attack: उत्तर प्रदेश के बलिया से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. प्रेमिका से नाराज होकर प्रेमी द्वारा तेजाब फेंके जाने की घटना आपने सुनी ही होगी. लेकिन बलिया में एक युवती ने दूल्हा बन सज-धज कर तैयार अपने प्रेमी पर तेज़ाब फेंक दिया.

Ballia Acid Attack: बलिया में झल्लाई प्रेमिका का खौफनाक बदला: सज-धजकर प्रेमी की शादी में पहुंची, फिर बारात जा रहे दूल्हे पर फेंक दिया तेज़ाब...
X
By Neha Yadav

Ballia Acid Attack: उत्तर प्रदेश के बलिया से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. प्रेमिका से नाराज होकर प्रेमी द्वारा तेजाब फेंके जाने की घटना आपने सुनी ही होगी. लेकिन बलिया में एक युवती ने दूल्हा बन सज-धज कर तैयार अपने प्रेमी पर तेज़ाब फेंक दिया. जिससे दूल्हा गम्भीर रूप से झुलस गया.

प्रेमिका ने प्रेमी पर फेंका तेजाब

यह पूरा मामला जिले के बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के डुमरी गांव का है. यहाँ के रहने वाले राकेश बिंद की बेल्थरा रोड क्षेत्र के एक गांव में शादी तय हुई थी. 23 अप्रैल मंगलवार को बारात थी. शादी के लिए बारात निकलने को तैयार थी. दूल्हा भी सज-धज कर तैयार था. दूल्हा बारात लेकर परछावन के लिए निकला था. तभी राकेश की प्रेमिका इसी दौरान उसी गांव की रहने वाली युवती लक्ष्मी सज - धज कर घूंघट ओढ़कर आयी और दूल्हे पर टॉयलेट साफ करने वाला एसिड फेंक दिया. जिससे दूल्हा घायल हो गया. घटना से शादी समारोह में अफ़रा तफरी मच गयी.

गुस्साए गाँव वालों ने की युवती की पिटाई

दूल्हे को गंभीर अवस्था में गाँव के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया. उपचार के बाद लगभग 10:30 बजे दूल्हा अस्पताल से छुट्टी लेकर शादी के लिए निकला. वहीँ दूसरी तरफ स्थानीय लोगों ने एसिड फेंकने वाली युवती की खूब पिटाई की. युवती को महिलाओं ने पकड़ थाने ले गए. दूल्हे की मां युवती के खिलाफ केस दर्ज कराया. पुलिस लड़की को हिरासत में लेकर पूछताछ की.

प्रेमी से लेना चाहती थी बदला

पूछताछ में पता चला कि लड़की दूल्हे की प्रेमिका है. बीते दो सालों से लड़की का युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. लेकिन युवक ने शादी इंकार कर दिया. यूवक के धोखे से दुखी लड़की ने बादल लेने का ठान लिया. और शादी के वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल मामले की जांच जारी है.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story