Begin typing your search above and press return to search.

Arun Govil News: चुनावी रणभूमि में उतरे "रामायण सीरियल के श्री राम"अरुण गोविल, मेरठ से भरा नामांकन

Arun Govil News: भाजपा ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए अभिनेता अरुण गोविल को अपना उम्मीदवार बनाया है. उत्तर प्रदेश के मेरठ-हापुड़ सीट से भाजपा उम्मीदवार अरुण गोविल ने आज अपना नामांकन दाखिल कर लिया है.

Arun Govil News: चुनावी रणभूमि में उतरे रामायण सीरियल के श्री रामअरुण गोविल, मेरठ से भरा नामांकन
X
By Neha Yadav

Arun Govil News: भाजपा ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए अभिनेता अरुण गोविल को अपना उम्मीदवार बनाया है. उत्तर प्रदेश के मेरठ-हापुड़ सीट से भाजपा उम्मीदवार अरुण गोविल ने आज अपना नामांकन दाखिल कर लिया है. इस दौरान उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य उपस्थित रहें. बता दें मेरठ सीट से अरुण गोविल के खिलाफ सपा विधायक अतुल प्रधान चुनाव लड़ेंगे.

अरुण गोविल ने नामांकन दाखिल किया

नामांकन भरने के बाद अरुण गोविल ने आभार व्यक्त करते हुए कहा "मेरठ-हापुड़ लोकसभा के उज्जवल भविष्य का संकल्प लेकर नामांकन दाखिल किया. जय श्री राम." नामांकन दाखिल करने से पहले उपमुख्यमंत्री के नेतृत्व में शहर में रोड शो निकाला गया. इस दौरान अरुण गोविल ने बताया, "मुझे बहुत अच्छा लग रहा है. ये एक नई पारी की शुरुआत है. मुझे कहीं कोई दिक्कत नहीं दिखाई दे रही है. मुझे अपने घर से प्रत्याशी बनाया गया है. मैं अब अपने लोगों के लिए काम कर पाऊंगा.

अरुण गोविल खिलाफ अतुल प्रधान लड़ेंगे चुनाव

इधर भाजपा के ओर से उतरे अभिनेता अरुण गोविल को देख समाजवादी पार्टी ने मेरठ से अपना प्रत्याशी बदल दिया है. सोंमवार रात अखिलेश यादव ने विधायक अतुल प्रधान को प्रत्याशी बनाया. अतुल प्रधान सरधना से विधायक है. साथ ही सपा छात्र सभा के प्रदेश अध्यक्ष भी रहे हैं. अतुल प्रधान ने चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय मेरठ कैंपस से छात्र के रूप में राजनीति की शुरूात की थी.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story