Begin typing your search above and press return to search.

Amroha Road Accident: अमरोहा सड़क हादसे में मशहूर यूट्यूबर समेत 4 की मौत, 6 घायल, ऐसे हुआ हादसा

Amroha Road Accident: उत्तर प्रदेश के अमरोहा में भीषण सड़क हादसा हो गया. एक कार और बोलेरो टक्कर हो गयी. हादसे में मशहूर यूट्यूबर लकी चौधरी समेत चार लोगो की मौत हो गयी. 2 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

Amroha Road Accident: अमरोहा सड़क हादसे में मशहूर यूट्यूबर समेत 4 की मौत, 6 घायल, ऐसे हुआ हादसा
X

Amroha Road Accident

By Neha Yadav

Amroha Road Accident: अमरोहा। उत्तर प्रदेश के अमरोहा में भीषण सड़क हादसा हो गया. एक कार और बोलेरो टक्कर हो गयी. हादसे में मशहूर यूट्यूबर लकी चौधरी समेत चार लोगो की मौत हो गयी. 2 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

बोलेरो से टकराई कार

जानकारी के मुताबिक़, हादसा हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के स्टेट हाइवे गजरौला संभल मार्ग में मनौटा पुल पर हुआ है. रविवार की शाम च6 युवक अमरोहा जिले के हसनपुर से दोस्त की बर्थडे पार्टी मनाने आये थे. देर रात वह वापस अपने घर गजरौला वापस अपने घर गजरौला लौट रहे थे. तभी मनोटा चौकी क्षेत्र में पुल पर सामने से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो से उनके कार की टक्कर हो गयी. टक्कर इतनी तेज थी कि गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी.

चार की मौत, कई घायल

घटना की जानाकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को वाहन से निकालकर गजरौला स्थित सीएचसी पहुंचाया. जहाँ डॉक्टरों ने कार सवार चार युवक को मृत घोषित कर दिया. वही, जैद व दिलशाद और बोलेरो सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. दिलशाद और जैद को इलाज के लिए मेरठ रेफर कर दिया गया है.

यूट्यूब पर हैं 2.6 मिलियन सब्सक्राइबर

मृतकों की पहचान मशहूर यूट्यूबर लक्की चौधरी, सलमान, शाहरुख और शाहनवाज के रूप में हुई है. चारो यूट्यूब पर वीडियो बनाते थे. यू-ट्यूबर्स के यू-ट्यूब चैनल का नाम Round 2 World बताया जा रहा है. जिसमे ये कॉमेडी वीडियो बनाते थे. यूट्यूब पर इनके 2.6 मिलियन सब्सक्राइबर है. घटना के बाद से परिजनों में शोक का माहौल है. पुलिस ने चारों युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.





Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story