Begin typing your search above and press return to search.

Amroha News: अमरोहा में मोबाइल चलाते - चलाते 11वीं के छात्र को आया हार्ट अटैक, सीने में दर्द के बाद हुई मौत

Amroha News: उत्तर प्रदेश के अमरोहा से हैरान करने वाली खबर सामने आई हैं. यहाँ ग्यारहवीं क्लास के छात्र की हार्ट अटैक से मौत हो गयी. छात्र को मोबाइल चलाते - चलाते हार्ट अटैक आया और कुछ ही देर में उसकी मौत हो गयी.

Amroha News: अमरोहा में मोबाइल चलाते - चलाते 11वीं के छात्र को आया हार्ट अटैक, सीने में दर्द के बाद हुई मौत
X
By Neha Yadav

उत्तर प्रदेश के अमरोहा से हैरान करने वाली खबर सामने आई हैं. यहाँ ग्यारहवीं क्लास के छात्र की हार्ट अटैक से मौत हो गयी. छात्र को मोबाइल चलाते - चलाते हार्ट अटैक आया और कुछ ही देर में उसकी मौत हो गयी.

वीडियो देखते - देखते आया हार्ट अटैक

यह घटना अमरोहा में सैदनगली थाना क्षेत्र के ढक्का गांव की है. यहां के रहने वाले दिलशाद कुरैशी का 16 साल का बेटा अमन ग्यारहवीं क्लास का छात्र था. रविवार दोपहर करीब 3:00 बजे अमन घर पर मोबाइल में वीडियो देख रहा था. तभी अमन के सीने में तेज दर्ज उठा. साथ ही सांस लेने में भी दिक्कत होने लगी. उसके बाद बेहोश होकर नीचे गिर पड़ा. अमन को देख घर वाले घबरा गए.

छात्र की हुई मौत

बच्चे को फ़ौरन प्राइवेट अस्पताल ले गए. जहाँ जांच के बाद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. डॉक्टरों ने बताया की हार्ट अटैक की वजह से मौत हुई है. जबकि छात्र को पहले किसी तरह कोई बीमारी नहीं थी. इतनी काम उम्र में हार्ट अटैक से मौत होना हैरान कर देने वाला है. अमन के निधन से परिजनों मातम का माहौल है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story