Begin typing your search above and press return to search.

Amethi Murder Case: मर्डर से पहले आरोपी ने मंदिर मे की पूजा, फिर एक - एक कर पुरे परिवार को किया ख़त्म, अमेठी हत्याकांड में चौंकाने वाले खुलासे

Amethi Murder Case: एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गयी. शिक्षक, उनकी पत्नी और दो नाबालिग बच्चों की गोली मारकर हत्या करने करने वाले आरोपी को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Amethi Murder Case: मर्डर से पहले आरोपी ने मंदिर मे की पूजा, फिर एक - एक कर पुरे परिवार को किया ख़त्म, अमेठी हत्याकांड में चौंकाने वाले खुलासे
X
By Neha Yadav

Amethi Murder Case: अमेठी: यूपी के अमेठी हत्याकांड ने पूरे प्रदेश को हिलाकर रख दिया है. एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गयी. शिक्षक, उनकी पत्नी और दो नाबालिग बच्चों की गोली मारकर हत्या करने करने वाले आरोपी को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक़, शनिवार सुबह यूपी एसटीएफ की नोएडा यूनिट ने ग्रेटर नोएडा के जेवर टोल प्लाजा के पास से आरोपी चंदन वर्मा को गिरफ्तार किया है. इस दौरान पुलिस और आरोपी के मुठभेड़ भी हुई जिसमे आरोपी घायल हो गया. गिरफ्तारी के बाद आरोपी चंदन वर्मा ने दरोगा की पिस्तौल छीनी और फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में गोली चला दी.

आरोपी वर्मा रायबरेली जिले के खतराना मैदानपुर का रहने वाला है. आरोपी से पूछताछ के दौरान हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ है. आरोपी ने बताया, शिक्षक सुनील कुमार की पत्नी और चंदन के बीच अफेयर चल रहा था. करीब डेढ़ साल से अवैध संबंध थे. लेकिन कुछ समय से दोनों के बीच संबंध ठीक नहीं थे. जिसके बाद उसने पुरे परिवार को खत्म करने के प्लान बनाया और फिर शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के अहोरवा भवानी चौराहे पर किराए के मकान में रहने वाले शिक्षक सुनील कुमार (35), उनकी पत्नी पूनम (32), बेटी दृष्टि (6) और एक साल की बेटी सुनी की गुरुवार की शाम को आरोपी चंदन वर्मा ने गोली मारकर हत्या कर दी.

आरोपी हत्या करने से पहले मंदिर में भगवान के दर्शन करने गया था. वहां भगवान की पूजा अर्चना की फिर वारदात को अंजाम दिया. बताया जा रहा है इसके बाद वो भी आत्महत्या करने वाला था, वह कामयाब नहीं हो सका. लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है इसकी वो काफी समय से प्लानिंग कर रहा था.आरोपी वर्मा का व्हाट्सएप स्टेटस भी सामने आया है. व्हाट्सएप स्टेटस 12 सितम्बर का है. जिसमे उसने लिखा है, "5 people are going to die, I will show you soon " 5 लोग मरने वाले हैं, मैं तुम्हें जल्द ही दिखाऊंगा" .

चंदन व पूनम के वीडियो कॉल की स्क्रीन शॉट और दोनों की साथ की फोटो भी सामने आयी है. जिससे अवैध सम्बन्ध होने का पता चलता है. लेकिन दूसरी तरफ मृतका पूनम भारती के भाई भानू का कहना है. पूनम और आरोपी में कोई प्रेम सम्बन्ध नहीं था. यह फोटो एडिट कर बनाया गया है. वो उसकी बहन को परेशान करता था. पूरे परिवार को परेशान करने लगा था. इस मामले में पुलिस से भी शिकायत की गयी थी. लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. वरना ये वारदात नहीं होता.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story