Begin typing your search above and press return to search.

Amethi Murder Case: अमेठी में एक परिवार के 4 लोगों की हत्या, CM योगी ने पीड़ित परिवार की मुलाक़ात, कार्रवाई का दिया आश्वासन

Amethi Murder Case: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अमेठी हत्या काण्ड के पीड़ितों से मुलाकात की है.

Amethi Murder Case: अमेठी में एक परिवार के 4 लोगों की हत्या, CM योगी ने पीड़ित परिवार की मुलाक़ात, कार्रवाई का दिया आश्वासन
X
By Neha Yadav

Amethi Murder Case: अमेठी: उत्तर प्रदेश के अमेठी में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गयी. शिक्षक, उनकी पत्नी और दो नाबालिग बच्चों की गोली मारकर हत्या करने करने वाले आरोपी को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीँ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अमेठी हत्या काण्ड के पीड़ितों से मुलाकात की है.

मुख्यमंत्री योगी ने पीड़ित परिवार से की मुलाकात

आज यानी शनिवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की है. पीड़ितों की मुख्यमंत्री आवास में सीएम योगी से मुलाकात हुई है. मुलाकात के दौरान पीड़ित परिवार की दो महिलाएं भी मौजूद रहीं. पीड़ित परिजनों की मुलाकात के दौरान ऊंचाहार से विधायक डॉ. मनोज पांडेय भी मौजूद रहे. मुख्यमंत्री ने उन्हें मदद और न्याय का भरोसा दिलाया है. साथ ही मुख्यमंत्री ने पीड़ित परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी, पांच बीघा जमीन देने के निर्देश दिए हैं.

सख्त कार्रवाई के आदेश

मुख्यमंत्री ने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की आदेश दिए हैं. मुख्यमंत्री ने इस सम्बन्ध में एक्स पर पोस्ट भी किया है, उन्होंने लिखा, "आज लखनऊ स्थित सरकारी आवास पर ऊंचाहार विधान सभा क्षेत्र के माननीय विधायक श्री मनोज पांडेय जी की उपस्थिति में जनपद अमेठी में हुई दुर्भाग्यपूर्ण घटना के पीड़ित परिजनों से भेंट की. उत्तर प्रदेश सरकार पूरी संवेदना एवं प्रतिबद्धता के साथ शोक संतप्त परिजनों के साथ है. आश्वस्त रहें, पीड़ितों को अवश्य न्याय मिलेगा, दोषियों पर कठोरतम कार्रवाई की जाएगी.

चार लोगों की हुई थी हत्या

अमेठी के शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के अहोरवा भवानी चौराहे पर किराए के मकान में रहने वाले शिक्षक सुनील कुमार (35), उनकी पत्नी पूनम (32), बेटी दृष्टि (6) और एक साल की बेटी सुनी की गुरुवार की शाम को आरोपी चंदन वर्मा ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. विद्यालय में सहायक अध्यापक के पद पर तैनात थे। अपनी पत्नी पूनम भारती 30 वर्ष और पुत्री छह साल सृष्टि व दो साल की लाडो के साथ शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के अहोरवा भवानी कस्बे के एक मकान में किराए पर रहते थे.

गुरूवार की शाम जब वो अपनी व बच्चों के साथ घर पर थे। इसी दौरान कुछ अज्ञात बदमाश उनके घर पहुंचे और शिक्षक व उसके पूरे परिवार पर आंधाधुंध फायरिंग कर दी. इस घटना में शिक्षक, पत्नी और दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद आरोपी मौके से भाग निकला. चंदन वर्मा को एसटीएफ की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. शुक्रवार सुबह आरोपी की पुलिस कर्मियों से मुठभेड़ भी हुई जिसमें उसके पैर में गोली लगी है. आरोपी ने दरोगा की पिस्टल छीन ली भागने की कोशिश कर रहा था. साथ ही फायरिंग की पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की और आरोपी के पैर में गोली लग गई.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story