Begin typing your search above and press return to search.

Amethi Lok Sabha Seat: अमेठी सीट पर उम्मीदवार घोषित न होने से दुखी कांग्रेस नेता, अध्यक्ष ने की आत्महत्या की कोशिश

Amethi Lok Sabha Seat: अमेठी सीट पर कांग्रेस ने प्रत्याशी की घोषणा नहीं की है. जिससे पार्टी नाराज चल रही है. इसी बीच उम्मीदवार नहीं घोषित किए जाने से नाराज कांग्रेस नेता ने आत्महत्या की कोशिश की है.

Amethi Lok Sabha Seat: अमेठी सीट पर उम्मीदवार घोषित न होने से दुखी कांग्रेस नेता, अध्यक्ष ने की आत्महत्या की कोशिश
X
By Neha Yadav

Amethi Lok Sabha Seat: उत्तर प्रदेश की अमेठी लोकसभा सीट हॉट टॉक का विषय बनी हुई है. कांग्रेस के उम्मीदवार को लेकर सस्पेंस बना हुआ है. भाजपा ने अमेठी से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को मैदान में उतारा है. वहीँ बसपा ने नन्हें सिंह चौहान को टिकट दिया हैं. लेकिन कांग्रेस ने प्रत्याशी की घोषणा नहीं की है. जिससे पार्टी नाराज चल रही है. इसी बीच उम्मीदवार नहीं घोषित किए जाने से नाराज कांग्रेस नेता ने आत्महत्या की कोशिश की है.

जानकारी के मुताबिक़, यह मामला गौरीगंज स्थित कांग्रेस भवन परिसर का है. मंगलवार शाम को कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता अमेठी से अब तक टिकट फाइनल नहीं होने से विरोध प्रदर्शन कर रहे थे. लोग "अमेठी मांगे गांधी परिवार, राहुल गांधी या प्रियंका गांधी' का नारा लगा रहे थे. इसी बीच ब्लॉक अध्यक्ष अवनीश मिश्रा सेनानी ने आत्महत्या की कोशिश की. अवनीश मिश्रा सेनानी ने पास के ही पेड़ में फांसी का फंदा बनाया और लटकने लगे. लेकिन समय रहते कार्यकर्ताओं ने अवनीश मिश्रा को देख लिया और उन्हें बचा लिया.

इस पर अवनीश मिश्रा सेनानी ने कहा "हम लोग पांच सालों से लगातार मेहनत कर रहे हैं. लगभग सभी पार्टियों के उम्मीदवारों के नाम की घोषणा हो चुकी है. अमेठी की जनता अब उम्मीदवार के लिए हम से ही पूछती है और हमें लोगों को जवाब देना पड़ता है. अगर इस सीट पर कल (बुधवार) तक प्रत्याशी की घोषणा नहीं होती है. तो आत्महत्या कर लूंगा.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story