Begin typing your search above and press return to search.

Ambedkar Nagar News: दबंगों ने की दलित युवक की पिटाई, पकड़वाए पैर, जान से मारने की दी धमकी, फिर हुआ ये....

Ambedkar Nagar News: उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें कुछ युवक जिनके हाथ में हथियार है एक युवक पीटते नजर आ रहे हैं

Ambedkar Nagar News: दबंगों ने की दलित युवक की पिटाई, पकड़वाए पैर, जान से मारने की दी धमकी, फिर हुआ ये....
X
By Neha Yadav

Ambedkar Nagar News: उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें कुछ युवक जिनके हाथ में हथियार है एक युवक पीटते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं युवक को जातिसूचक गालियां भी दे रहे हैं. बताया जा रहा है बताया जा रहा है जिसकी पिटाई की जा रही है वो अनुसूचित जाति के युवक है. यह मामला बेवाना थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के मुताबिक़, अंबेडकर नगर के बेवाना थाना क्षेत्र का यह वीडियो दो महीने पुराना है जो शुक्रवार की रात को सामने आया है. इस वीडियो में युवक को मारने वाले आरोपियों की कुरचा निवासी रोहित जायसवाल, बेवाना निवासी अजय निषाद और रामपुर सकरवारी निवासी फोटू यादव की रूप में की गयी है. वीडियो में तीनों आरोपी अनुसूचित जाति को खेत के पास ले जाते और उसे मारने लगते हैं. दलित युवक आरोपी पैर छूकर माफी मांगने को कहते हैं. इसके बाद उसे थप्पड़ जड़ देते हैं. इतना ही नहीं युवक के कपनटी पर बन्दुक रखकर मारने की धमकी देते हैं.

तीनों आरोपी दलित युवक के लिए जातिसूचक गालियों का इस्तेमाल करते हैं. युवक के साथ इतनी बुरी तरह व्यवहार करते हैं के किसी का भी दिल पसींच जाए. दो महीने पुराना ये वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर लिया है. जिले के पुलिस अधीक्षक डॉ. कौस्तुभ का कहना है एससी-एसटी एक्ट के तहत जल्द कार्रवाई करते हुए जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story