Begin typing your search above and press return to search.

Aligarh School News: टीचर ने बच्चे को दी खौफनाक सजा, कपड़े उतारकर बेरहमी से पीटा, फिर दिए करंट के झटके, वजह जान रह जायेंगे दंग

Aligarh School News: स्कूल बैग घर में ही भूल जाने के कारण यूकेजी कक्षा में पढ़ने वाले एक 7 वर्षीय बच्चे को बेरहमी से मारा. उसके बाद उसे करंट के झटके भी दिए.

Aligarh School News: टीचर ने बच्चे को दी खौफनाक सजा, कपड़े उतारकर बेरहमी से पीटा, फिर दिए करंट के झटके, वजह जान रह जायेंगे दंग
X
By Neha Yadav

Aligarh School News: अलीगढ़: यूपी के अलीगढ़ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. स्कूल बैग घर में ही भूल जाने के कारण यूकेजी कक्षा में पढ़ने वाले एक 7 वर्षीय बच्चे को बेरहमी से मारा. उसके बाद उसे करंट के झटके भी दिए.

जानकारी के मुताबिक, मामला लोधा पुलिस थाना क्षेत्र के भारत नगला गांव की है. दिलीप कुमार के बेटा (7 वर्ष) जेम्स खेरेश्वर धाम मंदिर के पास रेडियंट स्टार इंग्लिश स्कूल में पढता है. बच्चा यूकेजी कक्षा में पाढता है. सोमवार को बच्चा स्कूल गया था. लेकिन वो अपना स्कूल बैग घर पर भूल गया था. इससे टीचर को गुस्सा आ गया. जिसके बाद गुस्से में टीचर ने बच्चे को बुरी तरह पिटा. इतना ही नहीं बच्चे के कपडे और जूते उतारकर उसे करंट वाली कुर्सी पर बैठाया. फिर उसे करंट के झटके दिया.

बच्चा जब घर पंहुचा तो रोते हुए कहने लगा स्कूल नहीं जाएगा. माँ के पूछने पर उसने अपनी आप बीती बताई. जिस सुन माता-पिता हैरान रह गए. जिसके बाद परिजनों ने थाने में शिकायत की. बच्चे के पिता ने बताया कि बैग न ले जाने पर टीचर ने उनके बेटे को मारा. पिता ने बताया वो शहर से बाहर थे और बच्चे की मां तबियत ठीक नहीं थीं. तो उसके बच्चे के दादा उसे स्कूल छोड़ने गए थे ऐसे में जल्द बाजी में बैग घर पर ही भूल गए.

पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच में जुट गयी है. डीएसपी रंजन शर्मा ने बताया स्कूल की जाँच की गयी है. स्कूल के कर्मचारियों और प्रशासकों से पूछताछ शुरू कर दी है. साथ ही स्कूल से वह सीसीटीवी फुटेज भी कब्जे में ले लिया है, जल्द दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story