Begin typing your search above and press return to search.

Aligarh News: थाने आई महिला के सिर में लगी गोली, दारोगा की पिस्टल से चली-देखें वीडियो

Aligarh News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में थाने के अंदर उस समय हड़कंप मच गया, सरकारी पिस्टल से दारोगा के हाथों गोली चल गई। दरअसल, आज शुक्रवार को एक महिला पासपोर्ट वेरिफिकेशन के लिए अलीगढ़ के एक पुलिस स्टेशन गई।

Aligarh News: थाने आई महिला के सिर में लगी गोली, दारोगा की पिस्टल से चली-देखें वीडियो
X
By Manish Dubey

Aligarh News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में थाने के अंदर उस समय हड़कंप मच गया, सरकारी पिस्टल से दारोगा के हाथों गोली चल गई। दरअसल, आज शुक्रवार को एक महिला पासपोर्ट वेरिफिकेशन के लिए अलीगढ़ के एक पुलिस स्टेशन गई। इस दौरान गलती से एक सब-इंस्पेक्टर (SI) से सरकारी पिस्तौल चल गई। गोली महिला के सिर में लगी। इस घटना का वीडियो थाने में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। अब इस घटना का वीडियो सामने आया है।

इस संबंध में अलीगढ़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) कलानिधि नैथानी ने कहा कि घटना दोपहर 2:50 बजे हुई। उन्होंने आगे कहा कि दारोगा मनोज शर्मा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। साथ ही दारोगा के विरुद्ध मुकदमा भी दर्ज कराया गया है।

उन्होंने बताया कि घायल महिला को तुरंत जेएन मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। नैथानी ने कहा कि गोली इशरत के सिर के पिछले हिस्से में लगी और एसआई को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया।

नैथानी ने कहा कि लापरवाही के लिए एसआई के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उसके खिलाफ एक आपराधिक मामला दर्ज किया गया है। महिला का इलाज किया जा रहा है। हमने पुलिस निरीक्षक को पकड़ने के लिए एक टीम तैनात की है, क्योंकि वह फिलहाल फरार है।

वहीं, सीसीटीवी कैमरे वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला इशरत अपने रिश्तेदार के साथ थाने में दाखिल हुई और कुछ देर तक वहीं खड़ी रही। कुछ देर बाद एक पुलिस अधिकारी आया और एसआई मनोज शर्मा को पिस्तौल दी। जब एसआई पिस्तौल साफ कर रहा था तो गलती से गोली महिला को लग गई, जिससे वह जमीन पर गिर गई।

Next Story