Begin typing your search above and press return to search.

Aligarh News: चुनावी रंगः गले में चप्पल की माला पहन कर निकला उम्मीदवार, अलीगढ़ के इस निर्दलीय प्रत्याशी पंडित केशव देव के प्रचार का अनोखा अंदाज

Aligarh News: देश में लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Eections 2024) का प्रचार जोर - शोर से चल रहा है. सभी पार्टियां जी जान से प्रचार कर रहे हैं वो चाहे कांग्रेस हो या भाजपा. हर पार्टी के प्रत्याशी अपने समर्थन में प्रचार कर रहे हैं

Aligarh News: चुनावी रंगः गले में चप्पल की माला पहन कर निकला उम्मीदवार, अलीगढ़ के इस निर्दलीय प्रत्याशी पंडित केशव देव के प्रचार का अनोखा अंदाज
X
By Neha Yadav

Aligarh News: देश में लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Eections 2024) का प्रचार जोर - शोर से चल रहा है. सभी पार्टियां जी जान से प्रचार कर रहे हैं वो चाहे कांग्रेस हो या भाजपा. हर पार्टी के प्रत्याशी अपने समर्थन में प्रचार कर रहे हैं और वोट मांग रहे हैं. अलीगढ़ से निर्दलीय उम्मीदवार ने कुछ इस तरह से वोट मांगने निकले क़ि देखने वाले हैरान रह गए.

केशव देव ने चप्पल पहनकर किया प्रचार

अलीगढ़ लोकसभा से निर्दलीय प्रत्याशी केशवदेव अपने गले में चप्पलों की माला पहनकर निकल गए. केशवदेव ने 7 चप्पलों की माला पहनकर चुनाव प्रचार किया. इतना ही नहीं चप्पल लटकाये ही लोगों के बीच घूमते रहे और वोट की मांग करते रहे. उन्हें देख लोगों की हंसी छूट गयी. केशवदेव का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

डीएम कार्यालय के सामने हंगामा

केशव देव चप्पलों की माला पहनकर कलेक्ट्रेट में डीएम कार्यालय बाहर ही नीचे बैठ गए और जमकर हंगामा किया. उनका आरोप है प्रशासन द्वारा उन्हें प्रत्याशी होने का प्रमाण पत्र और चुनाव प्रचार के लिए वाहन पास व सुरक्षा उपलब्ध नहीं कराया गया है. उन्हें प्रचार के लिए वाहन पास और सुरक्षा कर्मी नहीं दिया गया है. हांलाकि घंटों समझाने के बाद वो मान गए.

केशव देव उर्फ पंडित केशवदेव गौतम अलीगढ़ से चुनाव लड़ रहे हैं. वो भ्रष्टाचार विरोधी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं. केशव देव गौतम को चप्पल चुनाव चिह्न मिला है. बता दे अलीगढ़ में 26 अप्रैल को दूसरे चरण में मतदान होगा.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story