Begin typing your search above and press return to search.

Aligarh Crime News: राज्यमंत्री के घर चोरी, जेवरात और नगद समेत 50 लाख लेकर चोर फरार, पुस्तैनी नौकर पर आरोप

Aligarh Crime News: योगी सरकार में राज्यमंत्री ठाकुर रघुराज सिंह के घर से 500 ग्राम सोने के आभूषण और 5 किलो चांदी समेत 50 लाख से ज्यादा की चोरी हो गई.

Aligarh Crime News: राज्यमंत्री के घर चोरी, जेवरात और नगद समेत 50 लाख लेकर चोर फरार, पुस्तैनी नौकर पर आरोप
X
By Neha Yadav

Aligarh Crime News: उत्तर प्रदेश में बेखौफ होकर चोरी और लूट की वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है. चोर कोई नेता हो या आम आदमी किसी को भी नहीं बक्श रहे हैं. अब योगी सरकार के राज्यमंत्री के घर चोरी का मामला सामने आया है.

जानकारी के मुताबिक़, मामला अलीगढ़ के बन्नादेवी इलाके के गभाना हाउस गौड़ नगर ITI रोड का है. योगी सरकार में राज्यमंत्री ठाकुर रघुराज सिंह के घर से 500 ग्राम सोने के आभूषण और 5 किलो चांदी समेत 50 लाख से ज्यादा की चोरी हो गई. यह चोरी फरवरि माह में हुई थी. लेकिन इसकी जानकारी अब परिवार वालों को लगी. चोरी का आरोप घर के नौकर सागर पर लगा है. जो पिछले साल 20 साल से घर में काम कर रहा था. इसकी शिकायत पुलिस से की गयी है.

दरअसल, सन्निनिर्माण कर्मकार राज्य परामर्शदात्री समिति के अध्यक्ष और राज्यमंत्री रघुराज सिंह बन्नादेवी इलाके के गभाना हाउस गौड़ नगर में रहते है. फरवरी माह में वो पत्नी के इलाज के लिए दिल्ली गए हुए थे. उनके साथ परिवार भी गया हुआ था. घर पर उनका 20 साल पुराना नौकर ​​​​सोनू, सागर और उनकी मां रहे थे. परिवार जब लौटकर आया तो घर से करीब 50 लाख से ज्यादा की नगद और जेवरात ग़ायब थे. 9 माह बाद उन्हें चोरी की जानकारी हुई.

घर में तलाशी लेने के बाद भी जब सामान नहीं मिला तो उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी. राज्यमंत्री के बड़े बेटे पूर्व पार्षद नरेंद्र प्रताप सिंह ने चोरी को लेकर थाने शिकायत दर्ज कराई है. चोरी का आरोप घर के नौकर सागर पर लगा है. मिली जानकारी के मुताबिक़ नौकर सागर ने होने साथी रोहित और सचिन के साथ मिलकर चोरी की. जब मामले की जांच की गयी तो पता चला इन्होने चोरी का कुछ सामान बेच दिया है. फ़िलहाल मामले की जांच जारी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story