Begin typing your search above and press return to search.

Aligarh Crime News: हैवानियत की हद पार, मजदूर के प्राइवेट पार्ट में एयर प्रेशर डालकर भरी हवा, नसें फटने से हुई मौत

Aligarh Crime News: उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है. यहाँ एक मजदूर की पहले पिटाई की गयी. फिर उसके प्राइवेट पार्ट में एयर कंप्रेसर डाल कर हवा भर दिया गया.

Aligarh Crime News: हैवानियत की हद पार, मजदूर के प्राइवेट पार्ट में एयर प्रेशर डालकर भरी हवा, नसें फटने से हुई मौत
X

Bhopal Rape Case

By Neha Yadav

Aligarh Crime News: अलीगढ़: उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है. यहाँ एक मजदूर की पहले पिटाई की गयी. फिर उसके प्राइवेट पार्ट में एयर कंप्रेसर डाल कर हवा भर दिया गया. जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक़, घटना अलीगढ़ के लोधा थाना के पचपेड़ा इलाके की है. गांव एलमपुर गढ़िया के रहने वाले वीरपाल सिंह(33 वर्ष) पाइप फैक्ट्री में काम करता था. वीरपाल सिंह मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करता था. रोज की तरह वीरपाल शुक्रवार 10 अगस्त को वो नाइट ड्यूटी पर था. पर वो ड्यूटी से घर नहीं लौटा. शनिवार को सुबह उसके परिजनों को जानकारी दी गयी कि उसकी तबीयत खराब है. उसे अस्पताल भर्ती कराया गया है.

सूचना मिलते ही परिजन पहुंचे और उसे दूसरे अस्पताल ने भर्ती कराया. जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौर हो गयी. डॉक्टरों ने बताया कि उसके शरीर में हवा भर गयी है.जिससे दबाव के कारण उसकी नसें फट गई. मृतक वीरपाल सिंह के भाई का आरोप है कि जब सूचना दी गयी तब वीरपाल का शरीर फूला हुआ था. उसके साथ मारपीट हुई है. उसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट में किसी ने एयर प्रेशर डाल दिया. जिससे उसकी मौत हो गयी. इस मामले में परिजनों ने कार्रवाई की मांग की है.

घटना के बाद रविवार को सीओ गभाना और थाना अध्यक्ष की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम कराया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की वजह सामने आ पाएगी. फ़िलहाल मामले की जांच जारी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story