Begin typing your search above and press return to search.

Akhilesh Yadav News: UP में हो रहे एनकाउंटर पर भड़के अखिलेश यादव, बोले - फ़र्ज़ी एनकाउंटर नाइंसाफ़ी

Akhilesh Yadav News: सुल्तानपुर डकैती केस में पुलिस ने एक और आरोपी को एनकाउंटर में ढेर कर दिया गया है. अखिलेश यादव ने एनकाउंटर को फ़र्ज़ी बताया है

Akhilesh Yadav News: UP में हो रहे एनकाउंटर पर भड़के अखिलेश यादव, बोले - फ़र्ज़ी एनकाउंटर नाइंसाफ़ी
X
By Neha Yadav

Akhilesh Yadav News: सुल्तानपुर डकैती केस में पुलिस ने एक और आरोपी को एनकाउंटर में ढेर कर दिया गया है. एक लाख इनामी आरोपी मंगेश यादव एनकाउंट के बाद पुलिस ने डकैती डालने वाले बदमाश अनुज प्रताप सिंह को मार गिराया. लेकिन अब इस मामले पर सियासत और भी तेज हो गई है. समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने सरकार पर हमला किया है.

एनकाउंटर पर भड़के अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने एनकाउंटर को फ़र्ज़ी बताया है. उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए एक्स पर लिखा, "सबसे कमज़ोर लोग एनकाउंटर को अपनी शक्ति मानते हैं. किसी का भी फ़र्ज़ी एनकाउंटर नाइंसाफ़ी है. हिंसा और रक्त से उप्र की छवि को घूमिल करना उप्र के भविष्य के विरूद्ध एक बड़ा षड्यंत्र है. आजके सत्ताधारी जानते हैं कि वो भविष्य में फिर कभी वापस नहीं चुने जाएँगे.

इसीलिए वो जाते-जाते उप्र में ऐसे हालत पैदा कर देना चाहते हैं कि उप्र में कोई प्रवेश-निवेश ही न करे. उप्र की जागरूक जनता ने जिस तरह लोकसभा चुनाव में भाजपा को हराया है, भाजपाई उसीका बदला ले रहे हैं. जिनका ख़ुद का कोई भविष्य नहीं होता, वही भविष्य बिगाड़ते हैं. निंदनीय!"

बता दें, 28 अगस्त को सुल्तानपुर के कोतवाली नगर के मेजरगंज के पास भारत ज्वैलर्स की दुकान में हथियार के बल पर करोड़ों के सोने जेवरात लूट लिये. दिनदहाड़े इस डकैती को अंजाम दिया गया था. ज्वैलर्स की दुकान से करीब डेढ़ करोड़ की लूट हुई थी. डकैतीकांड में 14 आरोपियों की पहचान हुई है. जिसमे से अब तक 9 आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं. त्रिभुवन, पुष्पेंद्र, सचिन और अजय यादव उर्फ़ डीएम को हाफ एनकाउंटर में गिरफ्तार किया गया. बीते दिनो एक लाख इनामी आरोपी मंगेश यादव एनकाउंटर में मार दिया गया. वही आज फिर एनकाउंटर में एक आरोपी मारा गया है.



Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story