Begin typing your search above and press return to search.

Akhilesh Yadav Azamgarh Rally: आजमगढ़ में अखिलेश यादव की रैली में भगदड़, कार्यकर्ताओं ने बरसाए जुते-चप्पल, फेंकी कुर्सियां...Video

Akhilesh Yadav Azamgarh Rally: प्रचार के लिए आजमगढ़ पहुंचे समाजवादी पार्टी के नेता और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव(former UP CM Akhilesh Yadav) के जनसभा में भगदड़ मच गई.

Akhilesh Yadav Azamgarh Rally: आजमगढ़ में अखिलेश यादव की रैली में भगदड़, कार्यकर्ताओं ने बरसाए जुते-चप्पल, फेंकी कुर्सियां...Video
X
By Neha Yadav

Akhilesh Yadav Azamgarh Rally: लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha elections 2024) को लेकर सभी पार्टियां पूरे जोर-शोर से चुनाव प्रचार जुटी हुई है. इस बीच प्रचार के लिए आजमगढ़ पहुंचे समाजवादी पार्टी के नेता और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव(former UP CM Akhilesh Yadav) के जनसभा में भगदड़ मच गई. जहां अखिलेश यादव की मौजूदगी में पत्थरबाजी भी हुई है.

वीडियो...

अखिलेश यादव के जनसभा में बवाल

दरअसल, मंगलवार को समाजवादी पार्टी के नेता और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव लालगंज लोकसभा सीट से उम्मीदवार दरोगा प्रसाद सरोज के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने आजमगढ़ पहुंचे थे. लालगंज लोकसभा क्षेत्र के सरायमीर थाना क्षेत्र के खरेवा मोड़ में जनसभा का आयोजन किया गया था. अखिलेश यादव मंच पर जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे .

कार्यकर्ताओं ने जमकर की पत्थरबाजी

तभी अचानक भीड़ बेकाबू हो गई. और भगदड़ मच गया. कार्यकर्ता बैरिकेडिंग तोड़कर मंच की तरफ बढ़ने लगे. कार्यकर्ताओं ने जमकर एक दूसरे पर जूते चप्पल बरसाए गए. किसी ने पत्थर फेंकी तो किसी कुर्सियाँ फेंकी और तोडी . इस दौरान अखिलेश यादव ने भीड़ को शांत कराने की कोशिश की. लेकिन किसी ने एक न सुनी.

पुलिसकर्मियों ने की लाठीचार्ज

इसके बाद भीड़ को शांत करने के लिए पुलिसकर्मियों को लाठीचार्ज करना पड़ा. काफी मशक्कत के बाद स्थिति पर काबू पाया गया. बताया जा रहा है इस भगदड़ में कई लोग घायल हो गए हैं. इस दौरान जिस स्टैंड पर लाउड स्पीकर लगाए गए थे वो भी गिर गया.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story