Begin typing your search above and press return to search.

Agra Road Accident: सड़क पर मुर्गी की लूट: कोहरे के कारण डेढ़ दर्जन वाहन आपस मे भिड़े, पोल्ट्री वाहन में मची लूट...

Agra Road Accident: उत्तरप्रदेश के आगरा में नेशनल हाइवे पर बुधवार की सुबह कोहरे के कारण एक सड़क हादसा हो गया. जिसमें कई गाडियां आपस में भीड़ गई. हादसा कोहरे की वजह से साफ़ न दिखाई देने के कारण हुआ है.

Agra Road Accident: सड़क पर मुर्गी की लूट: कोहरे के कारण डेढ़ दर्जन वाहन आपस मे भिड़े, पोल्ट्री वाहन में मची लूट...
X
By Neha Yadav

Agra Road Accident: ठण्ड के मौसम में कोहरे के कारण हादसे होना आम बात है. ऐसी ही घटना आज आगरा में हो गई. उत्तरप्रदेश के आगरा में नेशनल हाइवे पर बुधवार की सुबह कोहरे के कारण एक सड़क हादसा हो गया. जिसमें कई गाडियां आपस में भीड़ गई. हादसा कोहरे की वजह से साफ़ न दिखाई देने के कारण हुआ है. इस हादसे में एक की व्यक्ति की मौके पर ही मौत और कई लोग घायल हुए हैं. जानकारी के मुताबिक करीब 6 लोग घायल गये है. आपको बता दें हादसे में दर्जनों गाड़ियां आपस में टकरा गई. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है. यह हादसा ट्रांस यमुना थाना क्षेत्र के झरना नेशनल हाईवे की है. हादसे के बाद की एक विडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. जिसमें स्थानीय लोग मुर्गी लुटते हुए दिखाई दे रहें हैं.

हादसे के बाद मुर्गों की लूट

हादसे के गाड़ियों में एक मुर्गे की भी गाड़ी शामिल थी. हादसे के कारण मुर्गी से लदी गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई. जिसके बाद स्थानीय निवासी मुर्गी लुटने में भीड़ गये. कुछ लोगों ने विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. विडियो में साफ़ देखा जा सकता है किस तरझ घना कोहरा छाया हुआ है. विडियो में हादसे के बाद वाहनों की स्थिति साफ़ देखी जा सकती है.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story