Begin typing your search above and press return to search.

Agra DM viral video: भरे पानी में फंस गए डीएम साहब, ले जाने के लिए बुलाना पड़ा ट्रैक्टर...वीडियो हो रही वायरल

Agra DM viral video:

Agra DM viral video: भरे पानी में फंस गए डीएम साहब, ले जाने के लिए बुलाना पड़ा ट्रैक्टर...वीडियो हो रही वायरल
X
By Neha Yadav

आगरा: इन दिनों देश के ज्यादातर राज्यों में भारी बारिश हो रही है. नदी नाले उफान पर हैं. जगह जगह जल भराव की समस्या हो रही है. उत्तरप्रदेश में भी वर्षा से जनजीवन अस्त- व्यस्त हो गया है. इसी बीच उत्तरप्रदेश के आगरा से एक वीडियो सामने आया है. वीडियो आगरा के जिलाधिकारी भानु चंद गोस्वामी का है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

दरअसल, वायरल वीडियो रेलवे अंडर पास की बताई जा रही है.आगरा के जिलाधिकारी भानु चंद्र गोस्वामी गुरुवार सुबह फतेहपुर सीकरी स्थित कोरई जा रहे थे. कौरई के अटल आवासीय विद्यालय में सत्र आरम्भ कार्यक्रम था, उद्घाटन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ऑनलाइन करना था. जिसका लाइव प्रसारण किया जाना था. जिसमें शामिल होने के लिए भानु चंद्र गोस्वामी अपनी कार से जा रहे थे,

तभी रेलवे अंडर पास को पार करते समय जलभराव के कारण उनकी कार फंस गयी. जलभराव इतना ज्यादा था कि उन्हें बीच में ही कार रोकने पड़ी. उसके बाद उन्हें ले जाने के लिए ट्रैक्टर का सहारा लेना पड़ा. ग्रामीणों ने कलेक्टर को ट्रैक्टर पर बैठाकर अंडरपास पार कराया.

इस दौरान जिलाधिकारी भानु चंद्र गोस्वामी ने ग्रामीणों को हो रहे आवागमन की समस्या का तत्काल निराकरण के निर्देश दिए हैं. वहीँ दूसरी तरफ जिलाधिकारी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story