Begin typing your search above and press return to search.

Agra Crime News: 11 वर्ष के लड़के ने 6 साल की मासूम से किया दुष्कर्म, मामला जान पुलिस के उड़े होश

Agra Crime News: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहाँ 11 साल के लड़के ने 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। किशोर ने बहला फुसला कर वारदात को अंजाम दिया.

Agra Crime News: 11 वर्ष के लड़के ने 6 साल की मासूम से किया दुष्कर्म, मामला जान पुलिस के उड़े होश
X
By Neha Yadav

Agra Crime News: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहाँ 11 साल के लड़के ने 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। किशोर ने बहला फुसला कर वारदात को अंजाम दिया. घटना के बाद से बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है. यह मामला एत्मादपुर थाना क्षेत्र का है.

11 वर्षीय लड़के ने किया दुष्कर्म

जानकारी के मुताबिक़, पूरी घटना एत्मादपुर थाना क्षेत्र के एक गाँव की है. 6 साल की बच्ची गांव में ही ट्यूशन पढ़ती है, उसके साथ ही चौथी कक्षा का 11 वर्षीय लड़का भी पढ़ता है. लड़का उसके पड़ोस का रहने वाला है. शनिवार शाम जब बच्ची ट्यूशन से लौट रही थी इसी बीच लड़के ने उसे रोक लिया. लड़के ने बच्ची बहलाया और उसे एक सुनसान पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. बच्ची खून से लथपथ , रोते-बिलखते हुए घर पहुंची. बच्ची को इस हालत में देख घर वाले घबरा गए. पूछने पर उसने अपनी आपबीती घरवालों को बताई.

उसके बाद परिजन आरोपी के घर पहुंचे. शनिवार देर रात करीब 11 बजे परिजन बच्ची और आरोपी को लेकर एत्मादपुर थाना गए. बच्ची से पूछताछ के बाद इलाज के लिए एसएन मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मेडिकल रेस्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है. बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है.

नाबालिग आरोपी की मानसिक सही नहीं है

वहीँ नाबालिग आरोपी से पूछताछ के लिए मनोचिकित्सक को बुलाया गया. पूछताछ में पता चला कि बच्चे का पारिवारिक माहौल सही नहीं है. आय दिन घर में झगडे होते हैं साथ ही वो अपने उम्र से बड़े लोगों के साथ रहता है. जो बच्चे से गन्दी बातें करते हैं. बच्चे की मानसिक हालत सही नहीं है. बच्चे का कहना है उसने दोस्त के साथ मिलकर दुष्कर्म को अंजाम दिया है. अब बच्ची की होश में आने के बाद ही इस बात का खुलासा हो पायेगा. फ़िलहाल मामले की जांच जारी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story