Begin typing your search above and press return to search.

बैचलर हिंदू बनकर मुस्लिम लड़का-लड़की से बनाता रहा संबंध, जानिए आगे क्या हुआ?

Lucknow Crime News: आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने पुलिस कमिश्नर लखनऊ को ईमेल भेजकर थाना देवा, बाराबंकी निवासी युवती को जाल में फंसा कर गलत काम...

बैचलर हिंदू बनकर मुस्लिम लड़का-लड़की से बनाता रहा संबंध, जानिए आगे क्या हुआ?
X

Lucknow Crime News 

By Manish Dubey

Lucknow Crime News: आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने पुलिस कमिश्नर लखनऊ को ईमेल भेजकर थाना देवा, बाराबंकी निवासी युवती को जाल में फंसा कर उसके साथ गलत काम करने और अन्य आरोपी के संबंध में एफआईआर दर्ज करने की मांग की है.

युवती द्वारा दी जानकारी के अनुसार वह पति से अलगाव के बाद अपने पिता के साथ रहती थी. इस दौरान उसकी एक प्रॉपर्टी डीलर सोनू से मुलाकात हुई, जिसने अविवाहित हिंदू युवा बनकर उससे संबंध बने. बाद में वह व्यक्ति मोहम्मद हसन पुत्र मोहम्मद असलम निवासी अमरसंडा थाना कुर्सी बाराबंकी निकला, जो विवाहित था.

युवती के अनुसार इस व्यक्ति ने अपने संबंधों के क्रम में युवती के आपत्तिजनक वीडियो और फोटो बनाएं तथा उन्हें लेकर उसे ब्लैकमेल करता रहा. युवक पिछले कई महीने से युवती को अलग-अलग जगह रखे था और पिछले लगभग डेढ़ साल से गढ़ी चौराहा थाना गुडंबा में रखे था. वह बार-बार शादी का झांसा भी दिया करता था.

युवती के अनुसार वह इस संबंध में प्रार्थना पत्र लेकर पिछले कई दिनों से लगातार थाना गुडंबा लखनऊ जा रही है किंतु पुलिस ने आरोपी युवक से ₹200000 लेकर प्रकरण को रहा दफा कर दिया है.

अमिताभ ठाकुर ने इस प्रकरण में तत्काल एफआईआर दर्ज करने तथा घूसखोरी के आरोपों के संबंध में जांच कराकर कार्रवाई की मांग की है.

Next Story