Begin typing your search above and press return to search.

VIDEO: यूजर्स ने मलाइका अरोड़ा को मेकअप के बिना देख किया ट्रोल, कहा- ‘टीबी की मरीज…

VIDEO: यूजर्स ने मलाइका अरोड़ा को मेकअप के बिना देख किया ट्रोल, कहा- ‘टीबी की मरीज…
X
By NPG News

मुंबई 13 जनवरी 2019। मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फिटनेस वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने अपना फिटनेस सीक्रेट बयां किया लेकिन यूजर्स को उनका लुक पसंद नहीं आया और बहुत कमजोर दिखने की वजह से उन्हें ट्रोल किया जाने लगा।

एक यूजर ने मलाइका को ट्रोल करते हुए लिखा- हे भगवान इसे क्या हो गया है। कोई बीमारी तो नहीं हो गई, इतनी पतली क्यों दिख रही है। टीबी की मरीज दिख रही हो। एक अन्य यूजर ने लिखा- अर्जुन इसमें क्या देख लिया भाई आपने। एक अन्य ने यूजर ने लिखा- अगर सलमान भाई ने ये तस्वीर देख ली तो सोचो क्या होगा।

एक दूसरे यूजर ने लिखा- ये सच है कि कुछ सेलिब्रिटी बिना मेकअप के बहुत कराब दिखते हैं। छी। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- तुन्हें अब फिल्में नहीं मिलेंगी। समझ लो तुम्हारा करियर खत्म है अब। कुछ लोगों ने तो मलाइका को हड्डियों का ढेर बता दिया। हालांकि मलाइका की इस तस्वीर को पसंद करने वालों की भी कमी नहीं है।

बात करें वीडियो की तो इसमें मलाइका खाने की टेबल पर नजर आ रही हैं। उन्होंने यहां बताया है कि कैसे वह खुद को एवरग्रीन ब्यूटी बनाए हुए हैं। इतना ही नहीं मलाइक अरोड़ा ने VIDEO में फैन्स को यह सलाह दी है कि वो कैसे खुद को फिट रख सकते हैंष लेकिन फैंस को दी गई उनकी ये सलाह उनपर ही भारी पड़ गई।

Next Story