comscore

विधानसभा में आज भी हंगामे के आसार…. धान खरीदी और कानून व्यवस्था पर विपक्ष की आज तगड़ी घेराबंदी…..अभिभाषण पर भी चर्चा… पढ़िये आज क्या है सदन में खास

रायपुर 24 फरवरी 2021। छत्तीसगढ़ विधानसभा में आज फिर हंगामे के आसार हैं। बुधवार को विपक्ष ने जिस तरह के तीखे तेवर दिखाये थे, उसके बाद आज धान खरीदी और बिगड़ते कानून व्यवस्था के मुद्दे पर विपक्ष सरकार को घेर सकता है। आज से सदन में राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा भी शुरू होनी है। जबकि प्रश्नकाल में धान खरीदी, कानून व्यवस्था जैसे महत्वपूर्ण सवालों का आज सत्ता पक्ष को जवाब देना है।

धान खरीदी से जुड़े आज काफी सवाल प्रश्नकाल में पूछे जायेंगे, जाहिर है धान खरीदी के जिस मुद्दे पर बीजेपी सरकार को लगातार जहां घेर रही है, वहीं दूसरी तरफ किसान आंदोलन से जुड़े मुद्दे पर बीजेपी खुद कटघरे में खड़ी है, उस हालात में आज सदन में हंगामा मचना तय है।

सुपेबेड़ा में किडनी रोगियों का मसला आज फिर से सदन में गरमायेगा। बीजेपी विधायक अजय चंद्राकर, बृजमोहन अग्रवाल, नारायण चंदेल आज ध्यानाकर्षण में पीएचई मंत्री से जल आवर्धन योजना के तहत पानी की सप्लाई शुरू नहीं होने का मामला उठायेंगे। वहीं कांग्रेस विधायक अरूण बोरा चिरमिरी के SECL खदान में व्यवस्थापन का मुद्दा उठायेंगे।

Spread the love