पेट्रोल पंप पर बेवजह बरसी दरोगा की लाठी.. IG ने किया लाईन अटैच.. विभागीय जाँच भी होगी

बिलासपुर 26 मार्च 2020। कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए शटडाउन और धारा 144 का कड़ाई से पालन के लिए जुटी पुलिस के लिए तब असुविधाजनक स्थिति हो गई जबकि तैश में आए टीआई ने पेट्रोल पंप में पेट्रोल भरा रहे ग्राहक पर तो लाठी बरसाई ही, साथ ही पेट्रोल पंप के सेल्समैन को भी बेदम पीट दिया। मामले की भनक मिलते ही आईजी दीपांशु काबरा के निर्देश पर कप्तान प्रशांत अग्रवाल ने आरोपी टीआई को लाईन अटैच कर विभागीय जाँच करने के निर्देश दिए हैं।

मामला स्थानीय बुख़ारी पेट्रोल पंप का है जहां एक स्कुटी पर दो लोग पेट्रोल लेकर निकल रहे थे, तभी तारबहार टीआई सुरेंद्र स्वर्णकार ने अचानक सभी को पीटना शुरु कर दिया। पेट्रोल लेकर निकल रहे ग्राहक तो भाग गए, फिर निशाने पर पेट्रोल पंप का सेल्समैन आ गया, जिसे टीआई ने बेचहाशा मारा। पंप संचालक ने पूरे मामले का सीसीटीवी फ़ुटेज भी जारी किया है।और मसले पर क्षोभ जाहिर किया है।

मामले की जानकारी सामने आते ही IG दीपांशु काबरा और कप्तान प्रशांत अग्रवाल ने गहरी नाराज़गी जताई और थानेदार को तीखी फटकार लगाते हुए उसे लाईन अटैच कर दिया। इस मामले में आरोपी टीआई के विरुद्ध विभागीय जाँच भी की जाएगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.