यूनिवर्सिटी ब्रेकिंग : राज्य सरकार के कड़े रूख के बाद बिलासपुर विश्वविद्यालय ने भी उत्तर पुस्तिका वितरण किया रद्द….कल विश्वविद्यालय जारी करेगा नया गाइडलाइन

बिलासपुर 17 सितंबर 2020। कालेजों में उत्तर पुस्तिका के लिए लगी भीड़ की तस्वीरें सामने आने के बाद राज्य सरकार ने इस मसले पर कड़ा एक्शन लिया। रजिस्ट्रार को जारी निर्देश में उच्च शिक्षा विभाग ने तत्काल प्रभाव से कालेजों में परीक्षार्थियों को बुलाने पर रोक लगायी है। उच्च शिक्षा विभाग की कड़ी फटकार के बाद रायपुर के रविशंकर यूनिवर्सिटी और बिलासपुर के अटल बिहारी वाजपेयी विश्वविद्यालय ने कालेजों में उत्तर पुस्तिका के बांटने और लिखित उत्तर पुस्तिका के संग्रहण पर तत्काल प्रभाव से रोक लगा दी है।

रविशंकर यूनिवर्सिटी के बाद बिलासपुर के अटल बिहारी वाजपेयी यूनिवर्सिटी ने अगले आदेश तक उत्तर पुस्तिका के वितरण और लिखित उत्तर पुस्तिका के कालेज में जमा करने पर रोक लगा दी है। बिलासपुर यूनिवर्सिटी ने अपने आदेश में कहा है कि स्वयं से उपस्थित होकर उत्तर पुस्तिका लेने और जमा करने पर रोक लगेगी। इस बाबत कल विश्वविद्यालय की तरफ से विस्तृत निर्देश जारी किया जायेगा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.