स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत होगा नेहरू चौक से मंगला चौक तक के मार्ग का सौंदर्यीकरण…एमडी पाण्डेय ने दिए निर्देश, योजनाओं की करेंगे साप्ताहिक समीक्षा

बिलासपुर 14 जनवरी 2019. बिलासपुर-नगरीय निकाय चुनाव की आचार संहिता खत्म होने के बाद स्मार्ट सिटी के एमडी प्रभाकर पाण्डेय ने आज स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत चल रहें कार्यों की समीक्षा की एवं भविष्य के लिए कार्य योजना पर मंथन भी किया गया।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

समीक्षा बैठक में सर्वप्रथम एमडी पाण्डेय ने स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत बन रहें स्मार्ट सड़कों व्यापार विहार और मिट्टी तेल गली को ज़ल्द से ज़ल्द पूरा करने के निर्देश दिए। बैठक में एमडी पाण्डेय की मौजूदगी में कंसलटेंट एजेंसियों ने प्रस्तावित बृहस्पति बाज़ार नवीनीकरण और पुराने बस स्टैंड मल्टीलेवल कार पार्किंग योजना का प्रोजेक्टर के माध्यम से प्रेजेन्टेशन दिया,इस दौरान एमडी पाण्डेय ने तकनीकी बिंदुओं पर सुधार करने के निर्देश दिए और आवश्यक सुधार करने के पश्चात पुनः प्रेजेन्टेशन देने के निर्देश कंसलटेंट एजेंसी को दिए। इसके अलावा एमडी श्री प्रभाकर पाण्डेय ने शहर में मच्छरों की समस्या के निवारण के लिए कार्य योजना बनाने के भी निर्देश दिए। इसके अलावा स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत आने वाले चौक-चौराहों के सौंदर्यीकरण करने के निर्देश अधिकारियों को दिया गया। साथ ही कमिश्नर श्री पाण्डेय ने बैठक के दौरान अधिकारियों एवं कंसलटेंट एजेंसी से योजनाओं के प्रगति के विषय में साप्ताहिक समीक्षा करने की बात कही।बैठक के दौरान जिन नए कार्यों के लिए निर्देश दिए गए है उनकी आगामी प्रक्रिया को जल्द पूरा करने के निर्देश एमडी पाण्डेय ने दिए। आज की बैठक में प्रमुख रूप से स्मार्ट सिटी के जीएम खजांची कुम्हार,प्रबंधक पीके पंचायती, सहायक प्रबंधक श्रीकांत नायर, सहायक प्रबंधक प्रिया सिंह समेत कंसलटेंट एजेंसी के पदाधिकारी उपस्थित रहें।

नेहरू चौक से मंगला तक होगा सौंदर्यीकरण

स्मार्ट सिटी लिमिटेड के एमडी प्रभाकर पाण्डेय ने शहर के मुख्य मार्ग नेहरू चौक से मंगला चौक तक के सड़क के उन्नयन और सौंदर्यीकरण के लिए कंसलटेंट एजेंसी को कार्य योजना बनाने के साथ अधिकारियों को कार्य ज़ल्द शुरू करने के निर्देश दिए हैं।

स्मार्ट क्लास और हेल्थ केयर जैसे प्रोजेक्ट शुरू करने के निर्देश

बैठक के दौरान स्मार्ट सिटी लिमिटेड के एमडी प्रभाकर पाण्डेय ने अधिकारियों एवं कंसलटेंट एजेंसी को शहर में स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत जनहित के कार्य स्मार्ट क्लास,डिजिटल लाइब्रेरी और हेल्थ केयर जैसी योजनाओं पर काम करते हुए इसके लिए भी कार्य योजना बनाकर जल्द शुरू करने के निर्देश दिए ताकि आमजन को इसका फायदा जल्द मिल सकें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.