राजधानी में शराब दुकान बंद होने के बाद बेकाबू हुये शराबी, उड़ा दी लाखों की शराब….

रायपुर 22 अप्रैेल 2020। लाॅकडाउन में राहत मिलते ही राजधानी में शराबियों के हौसले बुलंद हो गये है। शराब दुकान बंद होने से बौखलाए शराबियों ने शराब दुकान की खिड़की तोड़कर लाखों की महंगी शराब उड़ा दी है। मामले की शिकायत के बाद सिविल लाइन पुलिस जांच में जुट गयी है।
दरअसल घटना कटोरातालाब स्थित एक विदेशी मदिरा दुकान की है। जिला सहायक आबकारी अधिकारी ने इस घटना की शिकायत थाने में दर्ज करायी है।

अधिकारी ने अपनी शिकायत में बताया हैं कि 21 अप्रैल की शाम में एक कर्मचारी को जरूरी कागजात लाने के लिये कटोरा तलाब स्थित बंद शराब दुकान भेजा गया था। कर्मचारी के दुकान पहुंचने पर पता चला कि दुकान के पीछे वाले गोदाम में लगे रोशनदान की खिड़की टूटी हुई हैं और कई पेटी शराब भी गायब है। जिसकी सूचना कर्मचारी ने अपने अधिकारी को दी। इसके बाद इस पूरे घटना की शिकायत सिविल लाइन थाने में की गयी। आरोपियों ने घटना को अंजाम देते हुये गोदाम में रखे लाखों की शराब पार कर दी है। हालांकि शिकायत में 38 हजार की शराब चोरी होने बात कही गई है, लेकिन संदेह ये भी जताया जा रहा हैं कि चोरी बड़ी मात्रा में हुई है, जिसकी कीमत लाखों में भी हो सकती है।
फिलहाल शिकायत मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गयी हैं और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है। साथ ही कुछ संदेहियों से इस मामले को लेकर पूछताछ भी की जा रही है।

लॉक डाउन के मद्देनजर राजधानी की दो शराब दुकान में चोरी, 30 हजार से ज्यादा की बियर ओर शराब की बोतलें पार….

Spread the love