कोरोना से उज्जैन की महिला की मौत :….प्रदेश में कोरना से पहली मौत, एमवाई अस्पताल में भर्ती थी महिला… देश में मौत का आंकड़ा पहुंचा 12

भोपाल 25 मार्च 2020। छत्तीसगढ़ में तीन कोरोना पॉजेटिव मरीज मिलने के बाद अब देश में मरीजों को आंकड़ा करीब 600 पहुंचने वाला है। वहीं अब तक 12 मौत देश भर में हो चुकी है। छत्तीसगढ़ के पड़ोसी राज्य में कोरोना से पहली मौत की खबर है। उज्जैन की महिला ने कोरोना से इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

महिला इदौर के एमवाई अस्पताल में भर्ती थी। इधर भोपाल में एक पत्रकार की बेटी का कोरोना पाजेटिव आया है। वो पत्रकार पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की प्रेस कांफ्रेंस में भी मौजूद था, लिहाज मध्यप्रदेश में इसे लेकर हड़कंप मच गया है।

इससे पहले उज्जैन शहर में एक कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद उज्जैन में कर्फ्यू लगा दिया गया है। जानकारी के मुताबिक महिला मरीज को 22 मार्च को उज्जैन के चैरिटेबल अस्पताल में भर्ती करवाया गया, ज्यादा सर्दी-खांसी के बाद उसे माधव अस्पताल में शिफ्ट किया गया और इसके बाद कोरोना वायरस के लक्षण दिखने के बाद मरीज को इंदौर के एमवाय अस्पताल में भर्ती किया गया । जहां बुधवार सुबह उन्हें कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.