नेहा को बहू बनाने को राजी उदित नारायण, बोले- मेरे परिवार में फीमेल सिंगर का आना……बेटे संग अफेयर की चर्चा पर और कहा ये

मुंबई 21 जनवरी 2020। नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और आदित्य नारायण (Aditya Narayan) की शादी की अफवाहें इन दिनों हर जगह चर्चा का विषय बनी हुई हैं. दरअसल, इंडियन आइडल में आदित्य नारायण के परिवार और नेहा कक्कड़ के परिवार ने शो के मंच पर ही दोनों का रिश्ता तय किया था और शादी के लिए 14 फरवरी की तारीख भी तय की थी.

इसके बाद से ही दोनों कलाकारों की शादी को लेकर हर जगह चर्चा हो रही है. हाल ही में नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी को लेकर खुद उदित नारायण (Udit Narayan) ने रिएक्शन दिया है. उन्होंने मीडिया को दिए इंटरव्यू में कहा कि मुझे अच्छा लगेगा अगर कोई फीमेल सिंगर हमारे घर में कदम रखेंगी.

उदित नारायण  ने नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण  की शादी की अफवाहों पर नवभारत टाइम्स को इंटरव्यू दिया. उन्होंने कहा, “नेहा काफी प्यारी लड़की है. वह बहुत अच्छा गाती भी हैं. मुझे नेहा बहुत पसंद है. केवल मैं ही नहीं, हर कोई उन्हें बहुत पसंद करता है. उन्होंने खुद के लिए इंडस्ट्री में अपना नाम बना लिया है और मैं अकसर उनके गाने सुनता हूं.”

उदित नारायण ने आगे कहा, “वे दोनों भी साथ में हैं, लेकिन बाकी चीजों के बारे में मुझे बिल्कुल नहीं पता है. यह सब केवल टीवी पर ही चल रहा है, लेकिन अगर वे दोनों शादी करते हैं तो मुझे अपने परिवार में एक फीमेल सिंगर को आता देख काफी अच्छा लगेगा.”

बता दें कि इन दिनों जहां नेहा कक्कड़  इंडियन आइडल में एक जज की भूमिका निभा रही हैं तो वहीं आदित्य नारायण  शो में एक होस्ट के तौर पर नजर आ रहे हैं. हालांकि, अपनी शादी की इन अफवाहों को लेकर दोनों कलाकारों में से किसी ने भी कोई रिएक्शन नहीं दिया है. बता दें कि नेहा कक्कड़ दिलबर, मनाली टैरेंस, काला चश्मा, आंख मारे, एक तो कम जिंदगानी, याद पिया की आने लगी, धीमे-धीमे, निकले करंट और मखना जैसे गानों से खूब पहचान बनाई है.

 

Spread the love