Begin typing your search above and press return to search.

दो युवक पति-पत्नी की तरह थे साथ, फिर एक ही दिन हुई दोनों की मौत… सामने आया हैरान करने वाली सचाई, रिपोर्ट देख पुलिस भी रह गई दंग

दो युवक पति-पत्नी की तरह थे साथ, फिर एक ही दिन हुई दोनों की मौत… सामने आया हैरान करने वाली सचाई, रिपोर्ट देख पुलिस भी रह गई दंग
X
By NPG News

भोपाल 11 सितम्बर 2020। सीहोर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां दो युवक पति पत्नी की तरह एक साथ जीवन जी रहे थे और राज छिपा कर बच्चा भी गोद ले लिए। जब दोनों की मौत हुई और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आई तब चौकाने वाला खुलासा हुआ। पुलिस को प्राप्त महिला की रिपोर्ट से खुलासा हुआ कि वह महिला नहीं थी बल्कि पुरुष था। अब दोनों की हकीकत सामने आ गई है कि दोनों युवक 8 साल से पति-पत्नी बनकर रह रहे थे।

दरअसल मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में 11 अगस्त 2020 की रात को पति-पत्नी में झगड़ा हुआ। पत्नी ने खुद को आग लगा ली तो बचाने के प्रयास में पति भी जल गया। दोनों को उपचार के लिए भोपाल भर्ती कराया गया जहां 12 अगस्त को पत्नी और 16 अगस्त को पति की मौत इलाज के दौरान हो गई। दोनों की मौत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट जब पुलिस के सामने आई तो सब दंग रह गए जिसमें पत्नी के रूप में रह रही महिला नहीं बल्कि पुरुष था। दोनों युवक पिछले 8 साल से पति-पत्नी की तरह साथ रहते थे।

बताया गया है कि शुजालपुर निवासी युवक विक्रम सिंह मेवाड़ा को कालापीपल भेसवा में रहने वाले लड़के से इश्क हो गया। 2012 में दोनों ने साथ रहने का फैसला किया। पुरुष युवक के परिवार ने भी सहमति दी जबकि महिला युवक का परिवार नहीं था। प्रेम विवाह के बाद दोनों सीहोर में रहने लगे। पत्नी के रूप में रहने वाले लड़के का नाम देवकुंवर रखा गया। दो साल बाद परिवार वालों ने बच्चे के लिए दबाव बनाया तो बड़े भाई का बेटा गोद ले लिया।

Next Story