दिल्ली में दो महिला डॉक्टरों से कोरोना फैलाने के आरोप में की मारपीट….

नई दिल्ली 9 अप्रैल 2020 दिल्ली  के गौतम नगर में सफदरजंग हॉस्पिटल  की 2 महिला डॉक्टर्स के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. ये दोनों सफदरजंग हॉस्पिटल में जूनियर रेजिडेंट हैं

बुधवार शाम को दोनों डॉक्टर्स बाजार में फल और जरूरी सामान खरीदने गए थे, तभी वहां एक शख्स ने इनके साथ खड़े होने पर आपत्ति जताई.

जब इन्होंने बताया कि ये दोनों डॉक्टर हैं तो यह सुनकर वो इन्हें बुरा-भला कहने लगा. साथ ही इनके साथ मारपीट भी की. आरोपी शख्स का कहना था कि डॉक्टर्स के कारण ही दुनियाभर में कोरोना वायरस  बढ़ रहा है और ये उसके जिम्मेदार हैं.

पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी के खिलाफ महिला के साथ छेड़खानी और मारपीट करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. 42 साल का ये शख्स पेशे से इंटीरियर डिजाइनर है.

‘जान जोखिम में डालकर बचा रहे दूसरों को’

इस घटना पर रेजिडेंट डॉक्टर एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ मनीष ने आपत्ति दर्ज की है. मनीष का कहना है कि पूरी दुनिया हम डॉक्टर्स अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों को बचाने में जुटे हैं. इसके बावजूद हमारे साथ ऐसी घटना होती है तो ये काफी निंदनीय है.

वहीं पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि महिला डॉक्टरों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया था. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आगे की कानूनी कार्यवाही की जा रही है.

बता दें कि दिल्ली के कोरोना हॉटस्पॉट इलाकों को सील कर दिया गया है. अब दिल्ली में बिना मास्क के घर से बाहर भी नहीं निकला जा सकता है. सरकार ने मास्क पहनना जरूरी कर दिया है.

.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

error: Content is protected By NPG.NEWS!!