दो तहसील : CM भूपेश ने किया नयी तहसील और उप तहसील का ऐलान…. प्रदेश में 2 तहसील और 3 नये उप तहसील बनेंगे… जनसभा को संबोधित करते हुए मंच से की घोषणा

कोंडागांव 27 जनवरी 2021। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज नयी तहसील और उप तहसील का ऐलान किया है। कोंडगांव दौरे पर गये मुख्यमंत्री भूपेश बघेल नयी तहसील के साथ-साथ उप तहसील को अपग्रेड कर तहसील बनाने की घोषणा की है। मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन में मरदापाल को तहसील बनाने की घोषणा की है, वहीं धनोरा को उप तहसील बनाने का भी ऐलान किया। वहीं बांसकोट व बड़ेडोंगर के साथ-साथ बीजापुर को भी उप तहसील बनाने की घोषणा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज मंच से की।

मुख्यमंत्री ने जनता के अनुरोध पर विश्रामपुरी में कालेज बनाने की घोषणा की, वहीं  धनोरा और मर्दापाल को तहसील, जबकि बांसकोट , बड़ेडोंगर और बीजापुर में उपतहसील खोलने, ग्राम पंचायत विश्रामपुरी में काॅमप्लेक्स निर्माण, गम्हरी से नयापारा तक सड़क निर्माण, विश्रामपुरी में मिनी स्टेडियम , कोण्डागांव जिले में लघुवनोपज हेतु कोल्ड स्टोरेज निर्माण तथा कोण्डागांव जिला में बंदोबस्त भूमि सुधार शुरूवात की घोषणा की।

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री इन दिनों बस्तर के दौरे पर हैं। कल उन्होंने जगदलपुर के लाल पैरेड ग्राउंड में झंडोत्तोलन किया था। आज उन्होंने कोंडांगाव में बड़ी जनसभा को संबोधित किया।

 

Spread the love