क्वींस क्लब फायरिंग मामले में युवती सहित दो और गिरफ्तार, बर्थडे पार्टी में थी शामिल….अन्य की भी गिरफ्तारी जल्द

रायपुर 2़9 सितंबर 2020। क्वींस क्लब फायरिंग मामले में तेलीबांधा पुलिस ने और दो आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में अमित धवल और युवति राजवीर सिंह कौर शामिल है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ थाने में 188, 269, 270, एवं महामारी एक्ट अधिनियम 1897 की धारा 3 के तहत मामला दर्ज है। पुलिस दोनों आरोपियों से इस मामले में पूछताछ कर रही। साथ ही तेलीबांधा पुलिस ने क्वींस क्लब के पूर्व संचालकों को भी नोटिस देकर थाने में उपस्थित होने को कहा है।

बता दें 27 सितम्बर की देर रात राजधानी का सबसे पॉश और संवेदनशील इलाक़े व्हीआईपी रोड स्थित क्वींस क्लब में गोली चली थी। हवाई फ़ायर करने वाले युवक को पुलिस ने तत्काल गिरफ्तार किया था। दरअसल घटना को लेकर पुलिस को यह जानकारी मिली थी कि क्वींस क्लब में बर्थडे पार्टी का आयोजन था। आरोपी अमित धवल के नाम से होटल का कमरा नंबर 206 बुक कराया गया था।
रात में बर्थडे पार्टी के दौरान पार्किंग को लेकर विवाद हुआ जिस पर भिलाई निवासी हितेश पटेल ने गोली चला दी। गोली चलने की खबर मिलते ही पुलिस मौक़े पर पहुँच कर आरोपी को हिरासत में लिया गया। इसके बाद इस मामले में तेलीबांधा पुलिस ने 14 लोगों को आरोपी बनाया था। आरोपी हितेश पर 307 के तहत मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है, आरोपी इस वक्त जेल में बंद है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.