क्वींस क्लब गोलीकांड मामले में दो लड़कियां गिरफ्तार, शराब वाली बर्थडे पार्टी में थी दोनों शामिल…. कैमरा देख मुंह छुपाते हुई भागी….

रायपुर 2 अक्टूबर 2020। क्वींस क्लब की पार्टी में जाम छलकाने वाली दो और लड़कियों को सिविल पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों को शंकर नगर स्थित उनके घर से अरेस्ट किया गया है। युवतियों का नाम मीनल माण्डविया और सोनल माण्डविया है। गिरफ्तारी के दौरान दोनों का जैसे थाने में मीडिया से सामना हुआ, उस दौरान दोनों मीडिया के कैमरों से मुंह छुपाती हुई नजर आयी। पुलिस ने दोनों को रिमांड में लेकर आज आज कोर्ट में पेश किया गया है।

बता दें अबतक के क्वींस क्लब गोलीकांड मामले में 10 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। इसके पहले तेलीबांधा पुलिस ने कांग्रेस नेत्री अभिजीत कौर निरंकारी को गिरफ्तार किया था। अभिजीत कौर पर क्वींस क्लब की पार्टी में विवाद करने का आरोप है। अभिजीत कौर ने ही भिलाई निवासी हितेश पटेल की गाड़ी को लात मारी थी। इसी विवाद के दौरान आरोपी हितेश ने गोली चलाई थी। इस मामले में तेलीबांधा पुलिस ने 14 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया था। फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस जांच कर रही है, जल्द ही अन्य आरोपियों की भी गिरफ्तारी पुलिस के द्वारा की जाएगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.