Begin typing your search above and press return to search.

पेशी में कैदी को अय्याशी कराना दो कांस्टेबल को पड़ा महंगा, एसएसपी ने किया सस्पेंड, वायरल वीडियों पर हुआ एक्शन

पेशी में कैदी को अय्याशी कराना दो कांस्टेबल को पड़ा महंगा, एसएसपी ने किया सस्पेंड, वायरल वीडियों पर हुआ एक्शन
X
By NPG News

रायपुर 17 मार्च 2020। कैदी को ऐश कराना राजधानी के दो कांस्टेबल को महंगा पड़ गया। एसएसपी आरिफ शेख ने तत्काल प्रभाव से दो कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया है। इन कांस्टेबलों पर आरोप था कि इन्होंने पेशी के दौरान कैदी को उसके प्राइवेट कार में सैर करायी थी। किसी इस मामले का वीडियों बनाकर सोशल मीडिया में शेयर कर दिया था, जिसके बाद इन दोनों पुलिसकर्मियों पर ये गाज गिरी है।

जानकारी के मुताबिक धोखाधड़ी के आरोप में आफताब सिद्धीकी रायपुर सेंट्र्ल जेल में बंद है। आरोपी को एक अन्य मामले में पेशी के लिये धमतरी कोर्ट ले जाना था। आरोपी आफताब सिद्धीकी को लाने -ले जाने के लिये पुलिस लाईन के दो पुलिसकर्मी कैलाश भारती और डीएन सहारे की ड्यूटी लगायी गयी थी। दोनो कांस्टेबल ने आरोपी आफताब को पेशी में न ले जाकर राजधानी में उसकी कार से ऐश कराते रहे। इस दौरान दोनों पुलिसकर्मियों ने आरोपी को उसकी पत्नी से भी मिलवाया।

करीब डेढ़ घंटे तक आरोपी और उसकी पत्नी की मुलाकात हुई। इस दौरान किसी ने दोनों के बातचीत का एक वीडियों बना लिया और सोशल साईड में शेयर कर दिया। जैसे ही इसकी शिकायत रायपुर एसएसपी आरिफ शेख को हुई तो तत्काल प्रभाव से दोनों कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है।

Next Story