नशीले मादक पदार्थों के आरोपियों से संपर्क के आरोप में दो सहायक उप निरीक्षक निलंबित.. आरोपियों के कॉल डिटेल से मिले गंभीर संकेत

अंबिकापुर,4 अक्टूबर 2020। मादक पदार्थों के व्यवसाय से जूड़े लोगों से संदिग्ध संपर्क और संरक्षण देने के आरोप में सरगुजा कप्तान टी आर कोशिमा की रिपोर्ट पर कार्यवाही करते हुए दो TI को लाईन अटैच कर 2 ASI को ज़िले से बाहर भेजे जाने की कार्यवाही के बाद अब वही 2 ASI निलंबित भी कर दिए गए हैं।

2 ASI जिनमें धनंजय पाठक और बृजकिशोर पांडेय शामिल हैं, उन दोनों को थाना कोतवाली के क्राईम नंबर 512/20 और देहात थाना याने गांधीनगर थाने के क्राईम नंबर 336/20 के अभियुक्तों के साथ संदिग्ध संपर्क और संरक्षण दिए जाने के आरोप को पुष्टि करने के प्रथम दृष्टया प्रमाण मिलने पर IG रतन लाल डांगी ने निलंबित कर दिया है।

खबरें हैं कि उक्त दोनों प्रकरणों के आरोपियों के सीडीआर निकाले गए थे जिस में निलंबित किए गए दोनों ASI के नंबर मौजुद पाए गए। कप्तान तिलक राम कोशिमा ने इस आशय की रिपोर्ट आईजी सरगुजा को सौंपी, जिसके बाद आईजी डांगी ने तत्काल दोनों ASI को निलंबित कर दिया।
IG रतनलाल डांगी ने NPG से कहा

“रेंज में ऐसे जो भी पुलिसकर्मी हैं जो ब्लैक कॉलर के साथ मौजुद हैं, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा.. किसी भी अपराधिक समूह या तत्व से सतत संपर्क यह साबित करता है कि, आरोपी पुलिस कर्मी के संदेहास्पद संबंध हैं और इन संबंधों की परिणिति यह है कि आरोपियों पर संरक्षण के आरोप लगते हैं.. यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.