गुटखा की तस्करी कर रहे एक पत्रकार सहित दो गिरफ्तार… पुलिस की आंखों में धूल झोंकने वाहन में प्रेस लिख, कर रहे थे ऐसी करतूत

रायगढ़ 30 अप्रैल 2020। लाॅकडाउन के दौरान गुटखा की तस्करी कर रहे एक पत्रकार सहित दो लोगों को रायगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गये दोनों आरोपियों के पास से पुलिस ने नौ बोरी गुटखा और पान मसाला जब्त किया है। आरोपी गुटखा की तस्करी प्रेस लिखी कार से कर रहे थे। 

घटना रायगढ़ केे कोतवाली थाना क्षेत्र की है। पुलिस को सूचना मिली थी कि प्रेस लिखी एक कार में बड़ी मात्रा में गुटखा की तस्करी की जा रही हैं। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने घेराबंदी कर शहीद चौक के पास कार को रूकवाया और तलाशी ली गयी। पुलिस की तलाशी में कार की डिक्की से नौ बोरी गुटखा और फोर्ड कार जब्त की गई। जब्त गुटखा की किमत 52 हजार से ज्यादा की बतायी जा रही है। वहीं कार सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस पूछताछ में पकड़े गये आरोपियों में एक का नाम शमीमुउददीन कादरी व मोहम्मद नईम है जो खुद को एक समाचार ग्रुप का पत्रकार होना बताया है। पुलिस ने मोहम्मद के पास से एक आई कार्ड भी जब्त किया गया है।

बताया जा रहा हैं मोहम्मद नईम गुटखा की तस्करी करने और पुलिस से बचने के लिये प्रेस लिखी कार का उपयोग कर रहा था। फिलहाल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर 188, 34 आइपीसी के तहत अपराध दर्ज कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है।

Spread the love