Begin typing your search above and press return to search.

अंबिकापुर के दो व्यवसायी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता.. पुलिस की तीन टीमें तलाश में जुटीं.. कार बरामद पर व्यापारियों का सुराग नहीं..

अंबिकापुर के दो व्यवसायी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता.. पुलिस की तीन टीमें तलाश में जुटीं.. कार बरामद पर व्यापारियों का सुराग नहीं..
X
By NPG News

अंबिकापुर,11 अप्रैल 2020। संभाग मुख्यालय के दो व्यापारी जो कि आपसी रिश्तेदार भी हैं, कल देर शाम क़रीब आठ बजे के बाद से लापता हो गए हैं। कप्तान आशुतोष सिंह ने इनकी पतासाजी के लिए तीन टीमें बनाई हैं।संदिग्ध परिस्थितियों में लापता यह दोनों व्यवसायी जिस इनोवा में निकले थे, वह लावारिस हालत में ही शहर के आकाशवाणी चौक के पास रात में ही बरामद हो चुकी है।


पुलिस ने जो गुम इंसान की कायमी की है, उसमें यह ब्यौरा है कि चालीस वर्षीय सुनील अग्रवाल और चचेरा भाई सौरभ अग्रवाल इनोवा कार में कल शाम आठ बजे निकले और फिर नहीं लौटे। परिजनों ने पतासाजी की तो पता भी नहीं चला।
IG सरगुजा रतन डाँगी ने पूरे मामले की खुद निगरानी कर रहे हैं। कप्तान आशुतोष सिंह ने NPG से कहा

“हमने तीन टीमें गठित की हैं.. पुलिस लगातार जाँच कर रही है.. हम जल्द प्रगति से अवगत कराएगें”

पूरे प्रदेश में लॉकडॉउन है और धारा 144 लागू है, दिलचस्प है कि कल ही बेहद सख़्त तेवर में शाम को पुलिस सड़कों पर थी, और कई गाड़ियों को जप्त किया वहीं लोग कनबुच्ची लगाते नज़र आए। ऐसे में रात आठ बजे जबकि अधिकांश जगहों पर पुलिस मुस्तैद थी.. यह कैसे लापता हुए.. इस पूरे मसले ने आला अधिकारियों को परेशान कर दिया है।

Next Story