comscore

12 वीं के दो छात्रों की मौत: उत्तर पुस्तिका जमा कर लौट रहे 7 छात्रों को ट्रक ने ठोका… दो की मौत, पांच घायल

बिलासपुर 8 जून 2021। उत्तर पुस्तिका जमा कर लौट रहे दो छात्रों की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गयी है। वहीँ पांच छात्र घायल हो गए है।…… मामला तखतपुर थाना क्षेत्र का है।
दरअसल सोमवार की सुबह अमोरी निवासी राकेश लहरे 20 वर्ष और दुर्गेश कश्यप् 20 वर्ष अपने अन्य दोस्त विनय ध्रुव, जितेंद्र साहू, नरेश अनंत और विकास साहू के साथ जरहागांव हाईस्कूुल में 12वीं की उत्तर पुस्तिका जमा करने गये थे। स्कूल में उत्तर पुस्तिका जमा करने के बाद सातों दोस्त अपनी अपनी बाइक से पिकनिक मनाने स्पाॅट बेलगहना के औरापानी घूमने चले गये।
यहां पर सभी दोस्तों ने मिलकर पिकनिक मनाया उसके बाद रात आठ बजे के आसपास अपने अपने घर जाने के लिए बाइक से निकले। इस दौरान बीजा कपरी तालाब के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने राकेश और दुर्गेश की बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर से दुर्गेश और राकेश की बाइक पीछे से आ रहे उनके दोस्तों की बाइक से टकरा गई। घटना में सातों के सातों युवक घायल हो गये।
वहीं राकेश और दुर्गेश की मौके पर ही मौत हो गयी। साथ ही पांच अन्य गंभीर हो गये, जिनका इलाज अस्पताल में जारी है। फिलहाल सभी घायल युवक ठीक है। वहीं इस दुखद घटना के बाद मृतकों के घर में मातम पसरा हुआ है।

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!